एक्सक्लूसिव: धीरज धूपर ने जताई वाइफ विनी अरोड़ा संग काम करने की इच्छा, प्रोड्यूसर के सामने रखी ये डिमांड

एक्टर धीरज धूपर, रजनीश को एक अच्छा प्लेयर मानते है। उनका कहना है कि वो काफी अच्छा खेलते हैं। इसके साथ ही हिंदी रश डॉट कॉम को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में धीरज धूपर ने अपनी पत्नी विनी अरोड़ा की भी तारीफ की।

  |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव: धीरज धूपर ने जताई वाइफ विनी अरोड़ा संग काम करने की इच्छा, प्रोड्यूसर के सामने रखी ये डिमांड
पत्नी विनी अरोड़ा के साथ काम करना चाहते हैं धीरज धूपर

सीरियल कुंडली भाग्य में नजर आने वाले एक्टर धीरज धूपर अब एमटीवी  बॉक्स क्रिकेट लीग (बीसीएल) सीजन 4 में अपने बल्ले का जादू चलता हुए नजर आएंगे। वहीं, उनकी पत्नी विनी अरोड़ा उनका पूरा साथ देती हुई दिखाई देंगी। हिंदी रश डॉट कॉम को दिए गए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में धीरज धूपर ने बीसीएल में अपनी परफॉर्मेंस और पत्नी के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर कई बातें रखी। इसके साथ ही उन्होंने अपनी दिल की बातें भी खुलकर हमारे साथ शेयर की। यहां पढ़िए धीरज धूपर और उनकी पत्नी विनी अरोड़ा का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू।

सवाल: इस खेल को खेलने के लिए आप कितने एक्साइटेड हैं?
धीरज धूपर: मैं इसको लेकर काफी एक्साइटेड हूं। क्रिकेट काफी बड़ा गेम है। हम सब यहां पर इसलिए ही है क्योंकि हम सब इस गेम को लेकर एक्साइटेड हैं। मुझे लगता है कि एक्साइटमेंट तीन चीजों की वजह से है। पहली बात तो ये एकता कपूर का शो है, दूसरा ये क्रिकेट का गेम है और तीसरा ये है कि हम सभी लोग एक साथ एक जगह पर इसके जरिए मिल पाते हैं। सभी लोग अपनी शूटिंग छोड़- छाड़कर बीसीएल में मिलते हैं। खूब-मस्ती और धमाल यहां पर होता है।

सवाल: विनी आप इस गेम को लेकर कितनी एक्साइटेड हैं?
विनी अरोड़ा: मैं भी काफी एक्साइटेड हूं। क्योंकि जब से ये धीरज धूपर एक्टर बने हैं तब से स्पोर्ट से संबंधित एक्टिविट भी काम हो चुकी है। अब ज्यादातर समय डांस औऱ मीडिया से संबंधित चीजों में ही गुजर जाता है। मैं इस गेम को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। मैं खुश हूं की मैं ये गेम नहीं खेल रही हूं। मैं धीरज को खेलते देखूंगी और उनका हौसला बढ़ाऊंगी। मैं उम्मीद करती हूं कि मेरे पति और उनकी टीम जीते। ( इसके बाद धीरज धूपर कहते हैं कि विनी उनकी गुड लक हैं)

सवाल: कौन सी टीम से आप खेल रहे हैं और किस तरह की तैयारियां आपकी चल रही है?
धीरज धूपर: ‘तैयारियों तो टीम की अच्छी चल रही है और मैं गोवा किलर्स की तरफ से खेल रहा हूं। टीम हमारी काफी अच्छी और ताकतवर है। मैं जब भी प्रैक्टिस करने जाता हूं तो देखता हूं कि हर एक खिलाड़ी चौके और छक्के मार रहा होता है। मैं उम्मीद करता हूं इस बार हम ये सीजन जीते और ट्रॉफी अपने नाम करें।

सवाल: क्रिकेट में सबसे अच्छी चीज आपको कौन सी आती है? बैटिंग, बॉलिंग या फिर फिल्डिंग?
धीरज धूपर: बैटिंग। क्योंकि बचपन में मैं अपने भाई-बहन के साथ क्रिकेट खेलते टाइम यहीं कहता था कि बैटिंग तो मैं ही करूंगा। जब मैं आउट हो जाता था तो कहता था कि खेलने का चांस दो बार मिलता है। इसी वजह से बैटिंग मेरे लिए काफी सही है।

सवाल: विनी अरोड़ा आप कोई गेम खेला करती थी?
विनी अरोड़ा: बचपन में मैं क्रिकेट खेला करती थी सिर्फ मजे के लिए , लेकिन इस गेम में प्रेशर है। आप चाहों या फिर ना चाहो मैच के दौरान थोड़ी बहुत इज्जत की बात तो आ ही जाती है। यहां तक की दोस्तों के बीच भी ऐसा हो जाता है। ऐसे में मैं ये बिल्कुल भी नहीं चाहती हूं। जब क्रिकेट की बात आती है तो इस गेम में मैं थोड़ी कच्ची हूं।

सवाल: इसके साथ ही आपको अपना सबसे बड़ा प्रतियोगी कौन लगता है?
धीरज धूपर: मैंने ने दूसरा का गेम इतने अच्छे से नहीं देखा है। ऐसे में ये बताना थोड़ा मुश्किल है कि कौन कैसे खेल रहा है। इतना ही की मेरी टीम काफी अच्छा खेल रही हैं और ऐसे में उम्मीद है कि हम फाइनल तक पहुंच सकते हैें।

सवाल: आपका कोई दोस्त या फिर स्टार जो कि आपको लगता है कि वो अच्छा खेलता है?
धीरज धूपर: बीसीएल के लिए मुझे लगता है कि रजनीश एक अच्छा प्लेयर है। वो काफी अच्छा खेलते हैं। उनको मैंने पिछले सीजन में भी खेलते हुए देखा है। वो इस समय गोवा किलर्स टीम के कैप्टन हैं।

सवाल: अपने फैंस से आप कुछ कहना चाहेंगे?
धीरज धूपर: फैंस को मैं धन्यवाद कहना चाहूंगा। वैसे भी आप लोग मुझे और विनी को बहुत कम साथ देख पाते हैं,लेकिन हम आपके ट्विट्स और मैसेज पढ़ते रहते हैं और ऐसे में हम ये कोशिश करते हैं कि ज्यादा से ज्यादा एक साथ दिखें। हम प्रोड्यूसर से भी ये बात कह रहे हैं कि वो ये चीज ध्यान से सुने। हम ये वादा करते हैं कि हम आपका हमेशा एंटरटेनमेंट करते रहेंगे।

यहां देखिए धीरज धूपर और विनी अरोड़ा का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply