एक्सक्लूसिव: राखी सावंत ने दीपक कलाल का नाम सुनते ही दिया ये शॉकिंग रिएक्शन, कभी करने वाली थी उनसे शादी

राखी सावंत ने बॉक्स क्रिकेट लीग में इस बात का जिक्र किया की इस बार का सीजन कैसा होने वाला है। राखी सावंत ने यहां तक की एम्पायर बनकर सेलिब्रिटीज की बैंड तक बजाने की बात हिंदी रश डॉट से बातचीत के दौरान कही।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव: राखी सावंत ने दीपक कलाल का नाम सुनते ही दिया ये शॉकिंग रिएक्शन, कभी करने वाली थी उनसे शादी
दीपक कलाल से शादी को लेकर राखी सांवत का रिएक्शन ( फोटो साभार- यूट्यूब ग्रैब)

बॉलीवुड में अपने ठुमके से धमाल मचाने वाली राखी सांवत फिर से बॉक्स क्रिकेट लीग का हिस्सा बनने जा रही हैं। बॉक्स क्रिकेट लीग के चौथे सीजन में राखी सावंत एम्पायर के तौर पर नजर आएंगी। इस बात की जानकारी खुद राखी सावंत ने हिंदी रश डॉट कॉम की संवाददाता श्रेया दूबे से बातचीत के दौरान दी। इसके साथ ही जब उनसे दीपक कलाल से शादी ना करने को लेकर सवाल किया गया। तो वो काफी शॉकिंग रिएक्शन देती हुई नजर आईं। यहां पढ़िए राखी सावंत के साथ गई खास बातचीत-

सवाल: बॉक्स क्रिकेट लीग के चौथे सीजन में आप क्या अलग करने वाली हैं?

राखी सावंत: राखी सावंत एक ऐसी नाचीज है जो टीवी के हर शो में झंडे गाड़ चुकी है। चाहे वो नच बलिए हो, बिग बॉस हो या फिर बहुत सारे रियलिटी शोज हो। मैं बीसीएल के पहले सीजन से इसे करती आ रही हूं। अब ये होगा सीजन फॉर जो की होगा मोर। इस बार कुछ खतरनाक होने वाला है। इस सीजन में मैं आपको चौथी एम्पायर के तौर पर नजर आऊंगी। आप सोच सकते हैं कि मैं इन सेलिब्रिटियों की क्या हालत करने वाली हूं। किसो को मैं आउट दूंगी, किसी को ग्रीन कार्ड या फिर किसी को येलो कार्ड। मैं उनसे क्या टास्क करूंगी ये आपको जरूर देखना चाहिए सिर्फ एमटीवी बीसीएल पर।

सवाल: आप इस बार एम्पायर बन रही हैं तो ऐसे में आप अपनी पसंदीदा टीम को जीता भी सकती हैं और हरा भी सकती हैं। ऐसे में क्या-क्या आपकी तैयारी चल रही है?

राखी सावंत: मेरी पसंदीदा टीम कोई सी भी नहीं है। सब चीज इस बात पर निर्भर करती है कि मुझे कौन कितना इम्प्रेस करता है। मैं उनसे इम्प्रेस होती हूं या नहीं वो तो मैं आपको अभी नहीं बता पाऊंगी।

सवाल: आप खुद को इम्प्रेस करना के लिए कुछ टिप्स देना चाहेंगी बाकी लोगों को?

राखी सावंत: मैं तो बस इतना कहूंगी कि जो मैं कहती हूं बस वो करते जाओ। जो भी मैं कहूं क्रिकेट के मैदान पर करने के लिए वो करते जाओ बस और कुछ मत सोचो।

सवाल: आपका फेवरेट क्रिकेटर कौन सा है और आपको क्रिकेट कितना पसंद है?

राखी सावंत: मुझे क्रिकेट बहुत पसंद है। मैं बीसीएल के पिछले तीन सीजन से खेल ही रही हूं। मुझे गौतम गंभीर, विराट कोहली, कपिल देव और हरभजन सिंह काफी पसंद हैं। मेरे वो सभी फेवरेट हैं जो देश के लिए खेलते हैं।

सवाल: आपके फैंस ये सोचते रह गए कि आपकी शादी दीपक कलाल से होते-होते रह गई। इस बार आप क्या कहेंगी?

राखी सावंत: मैं अभी अंदर जा रही हूं। ( राखी सावंत उस समय हंसती हुई सिर्फ ये कहकर इवेंट में चल गईं। इससे ये साफ होता है कि राखी सावंत इससे जुड़े किसी भी सवाल का जवाब नहीं देना चाहती हैं।)

इसके साथ ही राखी सावंत ने बॉक्स क्रिकेट लीग में इस बात का जिक्र किया की इस बार का सीजन कैसा होने वाला है। राखी सावंत ने यहां तक की एम्पायर बनकर सेलिब्रिटीज की बैंड तक बजाने की बात कही।

यहां देखिए राखी सावंत का पूरा इंटरव्यू…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply