Yamini Singh: यामिनी सिंह ने रेड साड़ी में दिखाया कातिलाना अंदाज, गजब डास मूव्स देख फैंस हुए दीवाने

यामिनी सिंह (Yamini Singh) ने पने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस स्लीवलेस ब्लाउज के साथ रेड कलर की साड़ी पहने नज़र आ रही हैं. जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही हैं. इस दौरान वह बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के गाने बहारा' (Bahara) पर सिजलिंग डांस स्टेप्स करते नज़र आ रही हैं. यामिनी सिंह (Yamini Singh) के इस वीडियो को

  |     |     |     |   Updated 
Yamini Singh: यामिनी सिंह ने रेड साड़ी में दिखाया कातिलाना अंदाज, गजब डास मूव्स देख फैंस हुए दीवाने

यामिनी सिंह (Yamini Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस में से एक है वह अक्सर अपने हॉट और सेक्सी लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. फैंस उनके कातिलाना अंदजा को काफ़ी पसंद करते हैं. यामिनी सिंह (Yamini Singh) की तस्वीरे और वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. एक बाकर फिर एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं.

Yamini Singh
Yamini Singh

यामिनी सिंह का कातिलाना अंदाज

दरअसल, यामिनी सिंह (Yamini Singh) ने पने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस स्लीवलेस ब्लाउज के साथ रेड कलर की साड़ी पहने नज़र आ रही हैं. जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही हैं. इस दौरान वह बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के गाने बहारा’ (Bahara) पर सिजलिंग डांस स्टेप्स करते नज़र आ रही हैं. यामिनी सिंह (Yamini Singh) के इस वीडियो को काफ़ी पसंद किया जा रहा हैं. एक्ट्रेस के वीडियो को महज़ कुछ ही देर में 3 हज़ार के करीब लोग देख चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स उनके स्टेप्स और खूबसूरती के दीवाने हो गए हैं और कमेंट्स में यामिनी सिंह की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Yamini Singh
Yamini Singh

https://www.instagram.com/p/ChgvLWEjobN/

यामिनी सिंह के लुक

बता दे की यामिनी सिंह (Yamini Singh) सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है. मोनालिसा के हर लुक को बेहद पसंद करते है. फिर चाहे वह बोल्ड लुक हो या सिंपल लुक. एक्ट्रेस के इंस्टा पर करीब 336 k से भी ज़्यादा फोलोवर्स हैं. जो उनके हर पोस्ट का बेसब्री से इंतेजार करते हैं.

यह भी पढ़ें: Emergency: कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में महिमा चौधरी निभाएंगी पुपुल जयकर का किरदार, जाने कौन है ये महिला?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply