खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, 2 लाख से ज्यादा मिले व्यूज

फिल्म 'डोली सजा के रखना' के ट्रेलर मे पिता-पुत्र के मार्मिक रिश्तों पर आधारित है. यह दर्शकों के हंसाने और रुलानी वाली है. ट्रेलर में खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी  बेहद जबरदस्त लग रही है. इस फिल्म में दोनों को एक ऐसे कपल के रूप में दिख रहे है जो एक दूसरे से प्यार तो करते हैं, लेकिन शादी का मामला फंस जाता है। ट्रेलर में खेसारीलाल का एक्शन भरा अंदाज भी देखने को मिला है,

  |     |     |     |   Updated 
खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, 2 लाख से ज्यादा मिले व्यूज

भोजपूरी फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ (DOLI SAJA KE RAKHNA) इन दिनों काफी सुर्खियों में है। यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म है इस फिल्म में भोजपूरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ सपरहॉट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे  (Amrapali Dubey) अहम किरदार में है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गाया है, इस ट्रेलर को एसआरके म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गाया है। जिस पर अब तक 2 लाख से अधिक व्यूज आ चुके है।

पिता-पुत्र के मार्मिक रिश्तों पर आधारित है फिल्म

फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ के ट्रेलर मे पिता-पुत्र के मार्मिक रिश्तों पर आधारित है. यह दर्शकों के हंसाने और रुलानी वाली है. ट्रेलर में खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी  बेहद जबरदस्त लग रही है. इस फिल्म में दोनों को एक ऐसे कपल के रूप में दिख रहे है जो एक दूसरे से प्यार तो करते हैं, लेकिन शादी का मामला फंस जाता है। ट्रेलर में खेसारीलाल का एक्शन भरा अंदाज भी देखने को मिला है, जिसको डिजाईन दिलीप यादव ने किया है.

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में खेसारीलाल यादव जेल चले जाते हैं, फिल्म में खेसारीलाल के पिता उन्हें लोफर बताते नजर आये हैं. फिर आम्रपाली दुबे की एंट्री होती है, जो खेसारी से डांस सिखाने को कहती है और यहाँ से शुरू होता है दोनों की लव स्टोरी फिर आता है ट्विस्ट ट्रेलर देखने से ऐसा लग रहा है कि दोनों की शादी किसी और से होती है, जिसके बाद खेसारी के पिता का बेटे के लिए जो इमोशन दिखता है, वो आपको भावुक कर देने वाला है. आगे क्या होता है, इसके बारे में तो आपको फिल्म देखने के बारे में ही पता चालेगा।

 खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ अन्य  कास्ट

बता दें कि इस फिल्म के निर्माता रौशन सिंह, सह निर्माता शर्मीला आर सिंह और लेखक – निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं, जिनका विजन फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिल रहा है फिल्म मे खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ रक्षा  गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़ा, समर्थ चतुर्वेदी, फलक नाज़, बिना पांडेय और दिलकश मुख्य भूमिका में हैं. देव पांडेय का भी फ़िल्म में योगदान रहा है. फिल्म का खूबसूरत संगीत रजनीश मिश्रा, छोटे बाबा और आर्या शर्मा का है. लिरिक्स प्यारेलाल यादव, सुमित सिंह चंद्रवंशी, कृष्णा बेदर्दी, विजय चौहान, परफुल्ल तिवारी, छोटू और गोलू यादव का है. पी आर ओ रंजन सिन्हा है.कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी और परसुन यादव ने की है.

प्रतीक सहजपाल ने खतरों के खिलाड़ी में किये खतरनाक स्टंट! अब बताया कि वह क्या करना चाहते हैं?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply