स्नेहा उपाध्याय का गाना ‘जइबा परदेश’ हुआ रिलीज, रोकने का असफल प्रयास करती पत्नी आ रही है नजर

दर्द भरे इस गाने में दो प्रेमी जुदाई के दर्द गाने के जरिए बता रहे हैं. जो सीधा दर्शकों के दिल तक पहुंच रहा है। गाने में पति पैसे कमाने के लिए परदेश चला जाता है. तब पत्नी या प्रेमिका के दिल पर क्या गुजरती है इसे दिखाया गया है.। यहा गाना उन लोगों के लिए है, जो घर से चार पैसा कमाने के लिए पत्नी को छोड़ कर शहर चले जाते हैं.

  |     |     |     |   Updated 
स्नेहा उपाध्याय का गाना ‘जइबा परदेश’ हुआ रिलीज, रोकने का असफल प्रयास करती पत्नी आ रही है नजर

भोजपुरी सुपरहिट सिंगर स्नेहा उपाध्याय (Sneh Upadhya)  का गाना ‘जइबा परदेश’  हाल ही में रिलीज किया गाया है। इस गाने के रिलीज होते ही इंटरनेट पर धूम मचा दी है। स्नेह के इस दर्द भरे गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

Sneh Upadhya

उन लोगों के लिए है  यह गाना  जो घर छोड़ कर शहर मे पैसा कमाने के लिए जाते हैं.

दर्द भरे इस गाने में दो प्रेमी जुदाई के दर्द गाने के जरिए बता रहे हैं. जो सीधा दर्शकों के दिल तक पहुंच रहा है। गाने में पति पैसे कमाने के लिए परदेश चला जाता है. तब पत्नी या प्रेमिका के दिल पर क्या गुजरती है इसे दिखाया गया है.। यहा गाना उन लोगों के लिए है, जो घर से चार पैसा कमाने के लिए पत्नी को छोड़ कर शहर चले जाते हैं. गाने में पत्नी अपने पति को रोकने का असफल प्रयास करती नजर आ रही है.

स्नेहा उपाध्याय के इस गाने ‘जइबा परदेश’ के बोल से ही आप समझ गए होंगे कि इस गाने में दर्द कितना है. इसमें कहा जा रहा है कि जइबा परदेश पिया, जुदा होके घरवा से-2, आवा टीका कदी बलमू, आखि के कजरवा से’… हमरा बलमुआ के, नजरियो ना लागे… आफत बिपत सवतिया, दुरे-दुरे भागे. बता दें कि इस गाने के स्नेहा उपाध्याय के साथ सन्नी बाबा भी नजर आ रहे हैं. दोनों ने इस वीडियो में बेहतरीन अभिनय भी किया है.

Sneh Upadhya

गाने को स्नेह उपाध्याय ने दी आवाज

बता दें कि इस गाने ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में भी अपनी जगह बना ली है. अबतक इस गाने को यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं ‘जइबा परदेश’ गाने को स्नेह उपाध्याय ने अपनी आवाज दी है. गाने को कृष्णा सांगा (Krishna Sanga) ने लिखा है. म्यूजिक डायरेक्टर आर्या शर्मा (Arya Sharma) है. गाने के सिनेमेटोग्राफर बॉबी जैक्सन (Boby Jakson) और वीडियो को डायरेक्टर गोल्डी जायसवाल (Goldi Jaiswal) है।

प्रतीक सहजपाल ने खतरों के खिलाड़ी में किये खतरनाक स्टंट! अब बताया कि वह क्या करना चाहते हैं?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply