निर्देशक ब्रज भूषण की भोजपुरी वेब सीरिज ‘पांच रतन’ की शूटिंग हुई पूरी, जल्द होगी रिलीज

सिल्वर स्क्रीन पर अपने निर्देशन में सबके दिलों पर राज करने वाले निर्देशक ब्रज भूषण (Braj bhushan) अब वेब सीरिज 'पांच रतन' (Paanch Ratan) लेकर आ रहे हैं, जिसकी शूटिंग मुम्बई में पूरी हो गयी है। यह एक अनोखी सीरिज होने वाली है, जिस पर सबों की नजर है। एम एफ आई बैनर से बनने वाली सीरिज 'पांच रतन' को मनोज महेश्वर प्रोड्यूस कर रहे हैं। वेब सीरीज को लेकर कहा जा रहा है कि इसकी कहानी बेहद मजेदार होने वाली है।

  |     |     |     |   Updated 
निर्देशक ब्रज भूषण की भोजपुरी वेब सीरिज ‘पांच रतन’ की शूटिंग हुई पूरी, जल्द होगी रिलीज
पांच रतन पोस्टर (फोटो: सोशल मीडिया)

सिल्वर स्क्रीन पर अपने निर्देशन में सबके दिलों पर राज करने वाले निर्देशक ब्रज भूषण (Braj bhushan) अब वेब सीरिज ‘पांच रतन’ (Paanch Ratan) लेकर आ रहे हैं, जिसकी शूटिंग मुम्बई में पूरी हो गयी है। यह एक अनोखी सीरिज होने वाली है, जिस पर सबों की नजर है। एम एफ आई बैनर से बनने वाली सीरिज ‘पांच रतन’ को मनोज महेश्वर प्रोड्यूस कर रहे हैं। वेब सीरीज को लेकर कहा जा रहा है कि इसकी कहानी बेहद मजेदार होने वाली है।

इसको लेकर ब्रज भूषण ने कहा कि इन दिनों जमाना ओटीटी और वेब सीरिज का है। ऐसे में हमने फिल्मों के बाद एक सीरिज प्लान किया था। लंबे समय तक इसको लेकर हमने काम किया और तब जाकर एक बेहतरीन पटकथा के साथ हमने सीरिज ‘पांच रतन’ आये हैं।

उम्मीद है जिस तरह से दर्शकों ने हमें फिल्मों में पसंद किया, हमारे सीरिज को उससे अधिक पसंद करेंगे। हमारी सीरिज ‘पांच रतन’ के सभी कलाकारों ने भी खूब मेहनत की है। उन्होंने बताया कि हम अब सीरिज के पोस्ट प्रोड्क्शन में जायेंगे और कब व कहाँ रिलीज करना है, इसकी जानकारी भी साझा करेंगे।

उन्होंने सीरिज ‘पांच रतन’ के कास्ट के बारे में कहा कि साहिल पाटिल, नितिन इसरानी, आशीष रत्नपारखी, सैफाली शेख, राजन तिवारी, नयनी देवी, रुचिका सिंह, एकत्रिना, चंद्रकांत गोरे, वर्षा प्रभु, राजू मिश्रा के साथ सतीश कदम, विजय सावंत, डॉ दावे और अनामिता भट्टाचार्य मुख्य भूमिका में हैं। इसके पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

48 साल की चार्मिला को दीदी बोल 24 साल के प्रोड्यूसर रख दी सेक्स की डिमांड, रुपए देने की भी बात कही

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply