शिल्पी राज का गाना ‘काला साड़ी’ ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, मिलियन के पार पहुंचे वीवर्स …

भोजपुरी की खाटी स्टाइल में गाया हुआ गाना 'काला साड़ी' (Kala Sari) सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा हैं। इस गाने को अब तक मिलियन्स बार देखा और सुना जा चूका हैं। इस गाने को भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट एंड बोल्ड अदाकारा माही श्रीवास्तव (Mahi Srivastava) पर फिल्माया गया है।

  |     |     |     |   Published 
शिल्पी राज का गाना ‘काला साड़ी’ ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, मिलियन के पार पहुंचे वीवर्स …

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) के गाने सुपर डुपेर हिट होते हैं। उनके गाने का इंतजार फैंस बेसब्री से करते हैं। हाल ही में उनका रिलीज़ हुआ गाना ‘काला साड़ी’ (Kala Sari) गाने सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा हैं। इस गाने को अब तक 27 मिलियन लोगो ने देखा और सुना हैं। ये भोजपुरी की खाटी स्टाइल में गाया हुआ गाना है। जिससे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। इस गाने को भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट एंड बोल्ड अदाकारा माही श्रीवास्तव (Mahi Srivastava) पर फिल्माया गया है। गाना रिलीज़ होते ही वायरल हो गया। गाने में माही श्रीवास्तव (Mahi Srivastava) की अदाओं के भोजपुरिया दर्शक खूब कायल हैं।

 

गाने ने मचाया धमाल :

बता दें, भोजपुरी गाना ‘काला साड़ी’ (Kala Sari) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज़ किया गया हैं। गाने में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Srivastava) को बेहतरीन अदाकारी ने जान फुकी हैं। वो बेहद ही प्यारी लग रही हैं। गाने में एक्ट्रेस साड़ी पहने जमकर ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं। माही ने अपने डांस और एक्सप्रेशन से सभी का दिल जीत लिया हैं। यूँ कहे तो माही की अदाएं और शिल्पी राज (Shilpi Raj) की जादुई आवाज ने सबको दीवाना बना लिया है। आपको बता दें, यह गाना 18 अप्रैल 2022 को रिलीज़ किया गया था।

इस वीडियो को 27 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। अगर ये आंकड़ा इसी तरह से आगे बढ़ता रहा तो ये कहना गलत नहीं होगा कि इसे जल्द ही 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज भी मिल सकते हैं। गाने को अब तक 208K से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस गाने के वीडियो को बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है और वीडियो में माही की को-स्टार संग केमिस्ट्री खूब जंच रही है।

इन्होने सजाया गाना :

गाने की इनसाइड कलाकारों की बात करे तो शिल्पी राज (Shilpi Raj) और माही श्रीवास्तव (Mahi Srivastava) के इस भोजपुरी गाने ‘काला साड़ी’ (Kala Sari) के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है। इस गाने के वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। वहीं, इसका निर्देशन प्रचार डब्ल्यूडब्ल्यूआर टीम ने किया है। इस गाने के वीडियो को गोल्डी जयसवाल और बॉबी जैक्सन ने कोरियोग्राफ किया है और इसे एडिट मीत जी ने किया है। वहीं, इसके प्रोडक्शन हेड की जिम्मेदारी जुबैर शाह और पंकज सोनी ने निभाई हैं।

 

 

सैफ अली खान ने लंदन मे फैमली के साथ किया वेकेशन एंजॉय, सारा ने शेयर की परफेक्ट पटौदी फैमिली तस्वीर

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply