समर सिंह के गाने ’56 छुुरी’ पर टिक टॉक स्टार का जलवा! देखें जोरदार डांस वीडियो

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में इन दिनों समर सिंह (Samar Singh) के गानों की धूम देखने को मिल रही है। समर सिंह ने बहुत ही कम समय में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। समर सिंह की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि उनके किसी भी गाने पर रिलीज के कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज आ जाते हैं। अब समर सिंह का नया गाना '56 छुुरी' (56 churi) रिलीज हो गया है।

  |     |     |     |   Updated 
समर सिंह के गाने ’56 छुुरी’ पर टिक टॉक स्टार का जलवा! देखें जोरदार डांस वीडियो
समर सिंह का नया गाना '56 छुुरी'

Bhojpuri Song: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में इन दिनों समर सिंह (Samar Singh) के गानों की धूम देखने को मिल रही है। समर सिंह ने बहुत ही कम समय में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। समर सिंह की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि उनके किसी भी गाने पर रिलीज के कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज आ जाते हैं। अब समर सिंह का नया गाना ’56 छुुरी’ (56 churi) रिलीज हो गया है।

’56 छुुरी’ (56 churi) गाने में टिक टॉक स्टार शुभम (shubham) और खुशबू (khusboo) की जोड़ी जबरदस्त तहलका मचा रही है। उनकी पापुलैरिटी इतनी ज्यादा हो गई है कि, अब यूट्यूब पर गाने उनके नाम से सर्च किए जाते हैं। इस जोड़ी ने इससे पहले भी समर सिंह के कई गानों में अपना जलवा दिखाया है।

Kajal Raghwani Song: खेसारी लाल और काजल राघवानी का गाना ‘देखी सुघराई’ हुआ हिट, देखें वीडियो

समर सिंह का नया गाना ’56 छुुरी’ (56 churi)

समर सिंह के गाने ’56 छुुरी’ को अब तक 4,369,618 बार देखा जा चुका है। इस गाने में टिक टॉक स्टार शुभम और खुशबू की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। गाने को लिखा है कुंदन प्रीत (kundan prit) ने और संगीत आशीष वर्मा (ashish verma) का है। गाने के वीडियो को भोजपुरी दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं।

Sapna Choudhary Photos: सपना चौधरी के लेटेस्ट फोटोशूट में दिखा देसी अंदाज, फैंस हुए घायल!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply