रितेश पांडेय ने ट्रैफिक पुलिस से कहा ‘आई एम कांवरिया बिहारी’, देखिये नया वीडियो

भोजपुरी स्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) बुलेट से देवघर जल चढ़ाने जा रहे होते हैं की चेक पोस्ट पर ट्रैफिक पुलिस द्वारा पकड़े जाते हैं। इस दौरान उनके साथ जो होता है उसी को दर्शाता नया कावड़ गीत "आई एम कांवरिया बिहारी" रिलीज़ किया गया है।

  |     |     |     |   Published 
रितेश पांडेय ने ट्रैफिक पुलिस से कहा ‘आई एम कांवरिया बिहारी’, देखिये नया वीडियो
रितेश पांडे

इन दिनों भोजपुरी कावड़ गीत लगातार सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। आये दिन एक से एक नए गाने रिलीज़ हो रहे हैं। वही इस बीच भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का नया गाना रिलीज़ हुआ है। इस गाने को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। इस सावन के पावन महीने में रितेश पांडे का यह कावड़ गीत शिव भक्तों और लोगों के लिए बेहद खूबसूरत ढंग से रिलीज़ किया गया हैं। सावन के महीना में कांवरिया का हुजूम देखते लायक होता हैं। देवघर जाते हुए सड़कों व रास्तों पर कांवरिया बम कंधे पर कावड़ में जल भरकर जाते हुए काफी मनमोहक लगते हैं। ऐसे में भोजपुरी स्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के नए गाने “आई एम कांवरिया बिहारी” ने इस पावन दिन को मस्ती से सराबोर कर दिया हैं।

गाना हुआ रिलीज़ :

गाने की बात करे तो रितेश पांडे (Ritesh Pandey) बुलेट से देवघर जल चढ़ाने जा रहे होते हैं की चेक पोस्ट पर ट्रैफिक पुलिस द्वारा पकड़े जाते हैं। इस दौरान उनके साथ जो होता है उसी को दर्शाता यह कावड़ गीत है। इस गाने के बोल है “आई एम कांवरिया बिहारी”। इस गाने में सभी कलाकारों ने शानदार प्रस्तुति दी हैं। यह गाना रिद्धि म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया हैं। इस वीडियो में रितेश पांडे (Ritesh Pandey) कांवरिया ड्रेस पहने नजर आते है जो की देवघर जा रहे हैं, उनके बुलेट पर नंबर प्लेट नहीं लगा है, ना ही हेलमेट पहने हैं और ना ही उनके पास कोई लाइसेंस है।

लेडीज पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर बहुत ही मासूम तरीके से रितेश पांडे (Ritesh Pandey) गाड़ी का चालान ना काटने के लिए विनती करते हुए कहते हैं कि “आई एम कांवरिया बिहारी, ए मैडम चालान जनि फारी… यह काँवर गीत देखने और सुनने में काफी अच्छा लग रहा है। रितेश पांडे का यह गाना सुनने में शानदार लग रहा हैं।

इन्होने सजाया गाना :

कावड़ गीत “आई एम कांवरिया बिहारी” को सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और अंतरा सिंह प्रियंका ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है। इस गाने के गीतकार मनजी मीत, संगीतकार छोटू रावत, वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित, कोरियोग्राफर विशाल गुप्ता हैं। इस गाने को अभी तक लगभग 68 हजार बार से ज्यादा देखा जा चूका हैं।

 

जानिए कौन है मीका सिंह की होने वाली दुल्हन आकांक्षा पुरी, फेमस बिग बॉस कंटेस्टेंट को कर चुकी है डेट

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply