Bhojpuri Song 2022: Chandani Singh की सादगी देख फिसला Ritesh Pandey का दिल, देखें वीडियो

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में रितेश पांडे (Ritesh Pandey) लगातार बैक टू बैक हिट गाने दे रहे हैं। कई बड़े भोजपुरी सितारों के बीच रितेश अपनी पहचान बनाने में सफल रहे हैं। रितेश पांडे ने बहुत कम समय में बड़ी कामयाबी हासिल कर ली है। रितेश पांडे उन कलाकारों में से हैं जो अपनी काम से लोगों का दिल जीतना जानते हैं। 'सामने तू रहा हमरे हर घड़ी या' गाने के जरिये फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है।

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Song 2022: Chandani Singh की सादगी देख फिसला Ritesh Pandey का दिल, देखें वीडियो
रितेश पांडे (फोटो: सोशल मीडिया)

Bhojpuri Song 2022: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में रितेश पांडे (Ritesh Pandey) लगातार बैक टू बैक हिट गाने दे रहे हैं। कई बड़े भोजपुरी सितारों के बीच रितेश अपनी पहचान बनाने में सफल रहे हैं। रितेश पांडे ने बहुत कम समय में बड़ी कामयाबी हासिल कर ली है। रितेश पांडे उन कलाकारों में से हैं जो अपनी काम से लोगों का दिल जीतना जानते हैं। ‘सामने तू रहा हमरे हर घड़ी या’ गाने के जरिये फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है।

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में हर दिन एक से बढ़ कर एक भोजपुरी गाने रिलीज होते रहते हैं। इनमें से कुछ गाने दर्शकों की जुबान पर चढ़ जाते हैं। इन्हीं हिट भोजपुरी गानों की लिस्ट में अब ‘सामने तू रहा हमरे हर घड़ी या’ भी जगह बना चुका है। वीडियो में रितेश पांडे और चांदनी सिंह की जोड़ी लोगों को खूब पंसद आ रही है।

Chandani Singh और Ritesh Pandey का गाना ‘सामने तू रहा हमरे हर घड़ी या’:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि खुले आसमान के नीचे रितेश पांडे का डैशिंग अवतार देखने को मिल रहा है। वहीं साड़ी में उनकी को-एक्ट्रेस चांदनी सिंह ने अपनी सादगी और खूबसूरती से कई दिलों को घायल कर डाला। वीडियो में ऑरेंज कलर की साड़ी पहनकर चांदनी सिंह, रितेश पांडे पर अपने हुस्न का जादू चलाती नजर आ रही हैं।

रितेश पांडे के इस गाने को Worldwide Records Bhojpuri के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। ये भोजपुरी गाना कई मायनों काफी अलग है। इस हिट गाने को रितेश पांडे और हनी बी ने अपनी आवाज दी है। वहीं इसके लिरिक्स शेखर मधुर हैं। इसके अलावा म्यूजिक साहिल खान ने दिया है।

Sai Pallavi ने कश्मीरी पंडितों पर दिए विवादित बयान पर दी सफाई, कहा- दिल की बात कहने से पहले दो बार सोचूंगी!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply