Sai Pallavi ने कश्मीरी पंडितों पर दिए विवादित बयान पर दी सफाई, कहा- दिल की बात कहने से पहले दो बार सोचूंगी!

साई पल्लवी ने कश्मीरी पंडितों पर एक विवादित बयान (Sai Pallavi controversial statement) दिया। अपने इस बयान के चलते वह सुर्खियों में छा गईं। विवादित बयान पर खूब बवाल हुआ, साई के खिलाफ कई लोगों ने केस तक दर्ज करा दिया। सोशल मीडिया पर छिडे़ विवाद के बाद साई ने खुद सामने आकर अपने बयान पर सफाई (Sai Pallavi clarification) दी है।

  |     |     |     |   Updated 
Sai Pallavi ने कश्मीरी पंडितों पर दिए विवादित बयान पर दी सफाई, कहा- दिल की बात कहने से पहले दो बार सोचूंगी!
साई पल्लवी (फोटो: इंस्टाग्राम)

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) लाखों-करोड़ों फैंस हैं। उनकी एक्टिंग के लोग दीवाने हैं। हाल ही में साई पल्लवी ने कश्मीरी पंडितों पर एक विवादित बयान (Sai Pallavi controversial statement) दिया। अपने इस बयान के चलते वह सुर्खियों में छा गईं। विवादित बयान पर खूब बवाल हुआ, साई के खिलाफ कई लोगों ने केस तक दर्ज करा दिया। सोशल मीडिया पर छिडे़ विवाद के बाद साई ने खुद सामने आकर अपने बयान पर सफाई (Sai Pallavi clarification) दी है।

साई पल्लवी (Sai Pallavi) ने अपनी सफाई सोशल मीडिया पर आकर दी है। उन्होंने साफ़-साफ़ कहा कि अब दिल की बात कहने से पहले दो बार सोचूंगी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे इंटरव्यू में कही बात को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया। करीब 4 मिनट के वीडियो में उन्होंने माफी मांगते हुए कहा कि मैंने सवाल का जवाब बेहद न्यूट्रल होकर दिया था, जिसे किसी और ही दिशा में ले जाया गया।

साई पल्लवी ने मांगी माफ़ी देखें वीडियो:

साई पल्लवी ने अपने इस वीडियो में कहा ‘ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी बयान को लेकर मैं आप सभी के साथ बातचीत कर रही हूं और पहली बार है, जब दिल की बात कहने से पहले दो बार सोचूंगी, क्योंकि मुझे चिंता है कि मेरे शब्दों का गलत मतलब निकाला जा सकता है। मैं ये भी जानती हूं कि मैंने अपना पक्ष रखने में देरी कर दी, लेकिन मुझे माफ कर दीजिए।’

बता दें साई पल्लवी ने अपने इंटरव्यू में कहा था, ‘कश्मीर फाइल्स में दिखाया गया है कि कैसे उस समय कश्मीरी पंडितों को मार दिया गया था। यदि आप इस मुद्दे को एक धार्मिक संघर्ष के रूप में ले रहे हैं, तो हाल ही में एक उदाहरण था जहां एक मुस्लिम पर हमला किया गया था, जब वह गायों को ले जाने वाला वाहन चला रहा था। लोगों ने जय श्री राम का जाप किया तो फिर क्या हुआ और अब क्या हो रहा है, इसमें अंतर कहां है?’ साई के इसी बयान ने सोशल मीडिया पर हंगमा खड़ा कर दिया।

Ranbir Kapoor का Shamshera Look हुआ Leak!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply