Navratri Song: नवरात्रि पर भक्ति गीत की धूम! पवन सिंह का ‘गंगा जी नहईबो ऐ मईया…’ गीत हुआ वायरल

चैत्र नवरात्रि शुरू होने में अब कुछ ही समय बचा है। नवरात्रि के पावन अवसर पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में देवी गीत की धूम देखने को मिल रही है। टीम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर चैत्र नवरात्रि स्पेशल एक गाना रिलीज हुआ। इस गीत के बोल हैं 'गंगा जी नहईबो ऐ मईया' (Ganga ji Nahaibo Ye Maiya)।

  |     |     |     |   Updated 
Navratri Song: नवरात्रि पर भक्ति गीत की धूम! पवन सिंह का ‘गंगा जी नहईबो ऐ मईया…’ गीत हुआ वायरल
पवन सिंह का गीत (फोटो: सोशल मीडिया)

Navratri Song: चैत्र नवरात्रि शुरू होने में अब कुछ ही समय बचा है। नवरात्रि के पावन अवसर पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में देवी गीत की धूम देखने को मिल रही है। टीम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर चैत्र नवरात्रि स्पेशल एक गाना रिलीज हुआ। इस गीत के बोल हैं ‘गंगा जी नहईबो ऐ मईया’ (Ganga ji Nahaibo Ye Maiya)।

गंगा जी नहईबो ऐ मईया गीत को भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन ने अपनी आवाज दी है। पवन सिंह (Pawan Singh) की आवाज का जादू दर्शकों पर जमकर चल रहा है। गाने के बोल अरुण बिहारी ने लिखे हैं। वहीं इसका संगीत छोटू रावत ने तैयार किया है। 1 अक्टूबर 2021 के दिन रिलीज हुए इस गाने को अब तक 19,641,449 बार देखा जा चुका है।

नवरात्रि में पवन सिंह का ये भक्ति गीत दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। पवन सिंह के इस देवी गीत ने धूम मचा दी है। पवन सिंह की एक लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग है, जो इनके सॉन्ग को कुछ ही मिनटों में मिलियन क्लब में शामिल कर देती हैं। बता दें कि Jitu Bhojpuriya के निर्देशन में बने इस सॉन्ग की लिरिक्स को Arun Bihari ने लिखा है। इन बोलो को पवन सिंह ने गया है, जबकि इसका संगीत Chhotu Rawat ने दिया है।

काशी विश्वनाथ की शरण में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट! भक्ति में लीन नजर आईं आलिया भट्ट

बॉलीवुड और टीवी की खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply