काशी विश्वनाथ की शरण में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट! भक्ति में लीन नजर आईं आलिया भट्ट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने को फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रणबीर और आलिया स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। फैंस का इंतज़ार अब खत्म होने वाला है। फिल्म की शूटिंग साल 2018 में शुरू हुई थी, जो अब जाकर खत्म हुई है।

  |     |     |     |   Updated 
काशी विश्वनाथ की शरण में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट! भक्ति में लीन नजर आईं आलिया भट्ट
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (फोटो: इंस्टाग्राम)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने को फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रणबीर और आलिया स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। फैंस का इंतज़ार अब खत्म होने वाला है। फिल्म की शूटिंग साल 2018 में शुरू हुई थी, जो अब जाकर खत्म हुई है। आलिया ने काशी विश्वनाथ मंदिर के सामने की तस्वीरें और एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए फिल्म के रैपअप का अनाउंसमेंट किया है।

आलिया भट्ट ने अपनी पोस्ट में बताया है कि फिल्म सिनेमाघरों में 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी और इसकी उन्हें बेहद खुशी है। फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने भी हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी।

रैपअप की घोषणा करते हुए आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ खास तस्वीरें और एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। तस्वीरों के साथ एक वीडियो भी है, जिसमें आलिया नाव के बीच में खड़ी हुई पोज दे रही हैं और आसपास कई सारे लोग नजर आ रहे हैं। वहीं अपनी तीसरी तस्वीर में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी काशी विश्वनाथ मंदिर के बाहर दिखाई दे रहे हैं।

आलिया भट्ट ने अपनी पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘हमने 2018 में शूटिंग शुरू की थी और अब आखिरकार। ब्रह्मास्त्र (पार्ट-1) का फिल्मांकन खत्म हो गया है। मैं ये कहने का लंबे समय से इंतजार कर रही थी। इट्स अ रैप। 9 सितंबर 2022 को जल्द ही सिनेमाघरों में मिलेंगे।’ फैंस आलिया भट्ट औरन रणबीर कपूर की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने को बेताब हैं।

Oscar Awards 2022: विल स्मिथ बने बेस्ट एक्टर, Jessica Chastian बनीं बेस्ट एक्ट्रेस, ऑस्कर से चूकी भारतीय फिल्म

बॉलीवुड और टीवी की खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply