Pawan singh Song: पवन सिंह के इस गाने में दिखा गजब का हॉट स्कीन, एक्ट्रेस की इस अदा की वजह से हिट हुआ गाना

इस वायरल वीडियो सॉन्ग का नाम है 'लूलिया का मांगेले' (Luliya Ka Mangele) वीडियो में आप देख सकते है एक्ट्रेस पूरी एनर्जी के साथ गजब का डांस मूव्स करती नजर आ रही है।

  |     |     |     |   Published 
Pawan singh Song: पवन सिंह के इस गाने में दिखा गजब का हॉट स्कीन, एक्ट्रेस की इस अदा की वजह से हिट हुआ गाना
भोजपुरी गाना 'लूलिया का मांगेले' (Luliya Ka Mangele)

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी सुर्खिया बटोर रहे है। वजह है उनके धमाकेदार गाने। इन दिनों पवन सिंह के भोजपुरी गाने काफी हिट हो रहे हैं। हालही में उनकी इस वीडियो को लाखों लोगों ने पसंद किया है। इस गाने में हीरोइन काफी बोल्ड दिख रही हैं और ये वीडियो वायरल हो गई है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को सबसे ज्यादा देखा जा रहा है। इस गाने में हीरोइन ने लाल रंग की ऑउटफिट काफी हॉट नजर आ रही है। एक्ट्रेस पर लाल रंग काफी जच रहा है।

इस वायरल वीडियो सॉन्ग का नाम है ‘लूलिया का मांगेले’ (Luliya Ka Mangele) वीडियो में आप देख सकते है एक्ट्रेस पूरी एनर्जी के साथ गजब का डांस मूव्स करती नजर आ रही है। इस गाने को खुद पवन सिंह और उनका साथ दी है हनी बी ने अपनी आवाज दी है। यह गाना सुपरस्टार पवन और निधि झा (Nidhi Jha) पर फिल्माया गया है। इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 99 मिलियन से अधिक लोग देख चुके है।

ये  भी पढ़े: Pawan Singh New Song: पवन सिंह और मधु शर्मा का ये विदेश में शूट हुआ गाना यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड

आपको बता दे, पवन सिंह ने अपने करियर की शुरुवात सिंगर के तौर पर की थी। जिसके बाद फिल्मों में हाथ आजमाने के बाद से उनके लोगों के बीच और भी पॉपुलैरिटी मिली। पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे महंगे एक्टर है। एक्टर एक फिल्म के 50 लाख से अधिक राशि का वेतन लेते है। पवन सिंह ने निधि झा के साथ कई हिट फिल्मों में काम कर चुके है। इस जोड़ी को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला था। ये वायरल गाना सुपरहिट फिल्म ‘सत्या’ हैं। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

ये भी पढ़े: Pawan Singh New Bhojpuri Song: काजल या मोनालिसा नहीं, बल्कि विदेशी लड़की के साथ रोमांस करते आये नजर पवन सिंह

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply