Pawan Singh New Song: पवन सिंह और मधु शर्मा का ये विदेश में शूट हुआ गाना यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड

पवन सिंह का गाना अभी कुछ घंटों पहले ही रिलीज हुआ है। लेकिन कुछ ही घंटों में गाने को 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। इस गाने को विदेश में शूट किया गया है।

  |     |     |     |   Published 
Pawan Singh New Song: पवन सिंह और मधु शर्मा का ये विदेश में शूट हुआ गाना यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड
पवन सिंह का गाना 'कोई बात नहीं ओ बेवफा

Pawan Singh New Song: भोजपुरी इंडस्ट्री से सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) अक्सर अपने गानों से सोशल मीडिया (Social media) पर सुर्खियों में रहते है। आएदिन एक्टर का गाना यूट्यूब पर देखते-देखते ट्रेंड करने लगता है। अब आज ही देखलो पवन सिंह का गाना अभी कुछ घंटों पहले ही रिलीज हुआ है। लेकिन कुछ ही घंटों में गाने को 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। इस गाने को विदेश में शूट किया गया है। वीडियो में आप देख सकते है बहुत ही खूबसूरत लोकेशन है खुले आसमान के निचे डांस करती हुई मधु शर्मा (Madhu Sharma) बहुत ही खूबसूरत ऑउटफिट पहनी नजर आ रही है।

इस वीडियो को पवन सिंह और मधु शर्मा पर फिल्माया गया है। इस वीडियो में पवन सिंह अपनी प्रेमिका मधु शर्मा को मानाते हुए नजर आ रहे है जो उनसे थोड़ी खफा लग रही है। इस हिट गाने का नाम है ‘कोई बात नहीं ओ बेवफा’ (Koi Baat Nahi O Bewafa) इस वायरल वीडियो में आप देख सकते है इस वीडियो सॉन्ग का हिस्सा विदेशी आर्टिस्ट भी है। इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 1 मिलियन से अधिक व्यूज मिल गए है। ये वीडियो सॉन्ग सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलता ही जा रहा है। यूट्यूब पर पवन सिंह का ये हिट गाना ट्रेंड कर रहा है।

ये भी पढ़े: Pawan Singh New Bhojpuri Song: काजल या मोनालिसा नहीं, बल्कि विदेशी लड़की के साथ रोमांस करते आये नजर पवन सिंह

इस वायरल सॉन्ग ‘कोई बात नहीं ओ बेवफा’ को खुद पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है और उनका साथ सिंगर प्रियंका सिंह ने दी है। वीडियो में पवन सिंह और मधु शर्मा की बहुत ही नोक-झोक वाली केमेस्ट्री दिखाई गई है जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। हलाकि यह पहली बार नहीं है जब पवन सिंह का कोई नया गाना इतना पसंद किया जा रहा है। इससे पहले भी पवन सिंह के कई गाने सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते है।

ये भी पढ़े: Bhojpuri Songs: काजल राघवानी ने भोजपुरिया अंदाज में पवन सिंह को बोलीं सॉरी, एक-दूसरे से लिपटी नजर आई ये जोड़ी

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply