Pawan Singh Song: पवन सिंह के गाने ‘तुमसा कोई प्यारा’ पर व्यूज हुए 100 मिलियन पार, देखें वीडियो

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का गाना ‘तुमसा कोई प्यारा’ (Tumsa Koi Pyara) ने व्यूज के मामले में नया रिकॉर्ड बना दिया है। पावर स्टार का यह गाना अब 100 मिलियन व्यूज क्लब में शामिल हो गया है। टिप्स भोजपुरी से रिलीज हुआ ये सॉन्ग ब्लॉकबस्टर साबित हुआ।

  |     |     |     |   Updated 
Pawan Singh Song: पवन सिंह के गाने ‘तुमसा कोई प्यारा’ पर व्यूज हुए 100 मिलियन पार, देखें वीडियो
पवन सिंह (फोटो: सोशल मीडिया)

Pawan Singh Video: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का गाना ‘तुमसा कोई प्यारा’ (Tumsa Koi Pyara) ने व्यूज के मामले में नया रिकॉर्ड बना दिया है। पावर स्टार का यह गाना अब 100 मिलियन व्यूज क्लब में शामिल हो गया है। टिप्स भोजपुरी से रिलीज हुआ ये सॉन्ग ब्लॉकबस्टर साबित हुआ।

इस गाने का जादू भोजपुरी दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। वीडियो में पवन रॉकिंग अंदाज में दो हसीनाओं के साथ इश्क फरमाते नजर आ रहे हैं। गाने में एक्ट्रेस सौंदर्य शर्मा और लेखा प्रजापति पावर स्टार के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं।

पवन सिंह का गाना ‘तुमसा कोई प्यारा’ (Tumsa Koi Pyara):

पवन सिंह के इस गाने को टिप्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूटयूब चैनल पर 10 दिसंबर 2021 को रिलीज किया गया था। जिसे अब भी उनके फैंस प्यार दे रहे हैं। पवन सिंह ने गाना ‘तुमसा कोई प्यारा’ की सक्सेज को सेलिब्रेट करते हुए अपने फेसबुक अकाउंट से लिखा था, ‘आप सभी को दिल से धन्यवाद इतना सारा प्यार देवे खातिर! आपलोग ऐसे ही अपना प्यार दुलार बनवले रही।’

‘तुमसा कोई प्यारा’ (Tumsa Koi Pyara) गाने को पवन सिंह के साथ सिंगर प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है। सॉन्ग के बोल रौशन सिंह विश्वास ने लिखे हैं। वहीं इसका संगीत प्रियांशू सिंह ने तैयार किया हैं। इस गाने के डायरेक्टर आनंद मिश्र, डीओपी जय पारिख हैं। जबकि कोरियोग्राफर कृतिक मज़ीरे एंड टीम ने की है।

Pinkvilla Style Icons Awards Night में दिखा Nia Sharma का बोल्ड अंदाज,वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply