Pinkvilla Style Icons Awards Night में दिखा Nia Sharma का बोल्ड अंदाज,वायरल हुई तस्वीरें

आज शाम पिंकविला के 15 साल के जश्न में हो रहे 'पिंकविला स्टाइल आइकॉन्स' (Pinkvilla Style Icons Awards) अवार्ड में निया (Nia Sharma)  ब्लैक कलर के स्टाइलिश ऑफ शोल्डर गाउन में पहुंची। इस दौरान वह बेहद हॉट लग रही है।

  |     |     |     |   Updated 
Pinkvilla Style Icons Awards Night में दिखा Nia Sharma का बोल्ड अंदाज,वायरल हुई तस्वीरें

एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अक्सर अपने बोल्ड अंदाज और फैशन स्टेटमेंट को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर निया (Nia Sharma)  ने अपने बोल्ड लुक से लोगो को हैरान कर दिया है। दरअसल आज शाम निया  (Nia Sharma) ने पिंकविला स्टाइल आइकॉन’ अवार्ड (Pinkvilla Style Icons Awards)  इवेंट में शिरकत ली है। इस दौरान निया का सेक्सी लूक देखने लायक है।

आज शाम पिंकविला के 15 साल के जश्न में हो रहे ‘पिंकविला स्टाइल आइकॉन्स’ (Pinkvilla Style Icons Awards) अवार्ड में निया (Nia Sharma)  ब्लैक कलर के स्टाइलिश ऑफ शोल्डर गाउन में पहुंची। इस दौरान वह बेहद हॉट लग रही है। निया के गाउन के साइडस पर बने स्टाइलिश कट उनके लुक को और बोल्ड बना रहे है।

https://www.instagram.com/p/Ce3vihbg13v/?hl=en

वीडियो के लिए link पर click करें

अपने लुक को निया (Nia Sharma)  ने लाइट मेकअप, रेड लिपस्टिक, विंग लाइनर और ओपन हेयर से कंप्लीट किया है। इस दौरान निया का सेक्सी अंदाज साफ नजर आ रहा है। इस आउटफिट के साथ निया (Nia Sharma)  ने गले में एक सिल्वर चैन पहना हुआ है। जो एक्ट्रेस के लुक को स्टाइलिश बना रहा है। इस इवेंट मे निया ने पैपराजी को काफी स्टाइलिश अंदाज में पोज दिये

बता दें कि पिंकविला को 15 साल पूरे हो गए है, इस खुशी में के मोके पर शानदार इवेंट ‘पिंकविला स्टाइल आइकॉन्स’  (Pinkvilla Style Icons Awards)अवार्ड को ऑर्गेनाइजर किया गया है। इस इवेंट में टीवी सेलेब्स से लेकर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने शिरकत की है। जिनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply