Pawan Singh Holi song 2021: पवन सिंह के नए होली सॉन्ग ‘घासाई रंग सगरी’ ने मचाई धूम! देखें वीडियो

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पावर स्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह (Pawan Singh) का नया होली सॉन्ग धमाल मचा रहा है। ये गाना इतना जबरदस्त है कि इसे महज 1 घण्टे में ही 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए। इस गाने में पवन सिंह के साथ अंजना सिंह (Anjana Singh) की शानदार जोड़ी देखने को मिल रही है।

  |     |     |     |   Updated 
Pawan Singh Holi song 2021: पवन सिंह के नए होली सॉन्ग ‘घासाई रंग सगरी’ ने मचाई धूम! देखें वीडियो
पवन सिंह होली सॉन्ग

Pawan Singh Holi song 2021: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पावर स्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह (Pawan Singh) का नया होली सॉन्ग धमाल मचा रहा है। ये गाना इतना जबरदस्त है कि इसे महज 1 घण्टे में ही 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए। इस गाने में पवन सिंह के साथ अंजना सिंह (Anjana Singh) की शानदार जोड़ी देखने को मिल रही है।

पवन सिंह के नए होली सॉन्ग के बोल हैं ‘घसाई रंग सगरी’ (Ghasai Rang Sagari). इस गाने को पवन सिंह ने ही गया है। इस भोजपुरी होली सॉन्ग के बोल अर्जुन अकेला ने लिखे हैं। इसका संगीत छोटू रावत ने दिया है। इस गाने को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पावर स्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह और भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस अंजना सिंह पर फिल्माया गया है। दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है।

Kajal Raghwani Song: खेसारी लाल और काजल राघवानी का गाना ‘देखी सुघराई’ हुआ हिट, देखें वीडियो

पवन सिंह का नया होली सॉन्ग ‘घासाई रंग सगरी’

पवन सिंह भी गाने को मिल रहे रिएक्शन से काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि ‘मां सरस्वती की कृपा और दर्शकों का आशीर्वाद है कि मैं उनके लिए अच्छे-अच्छे गाने लेकर आ रहा हूं। हर बार मेरी कोशिश यही रहती है कि दर्शकों को अच्छे गाने मिल सकें। इसी के साथ ही मेरा फोकस अपने काम पर रहता है। जो मैं लगातार कर रहा हूं। मेरे फैन्स और चाहने वालों को मैंने कभी न निराश किया है और ना आगे करूंगा।

शादी की तैयारियों में जुटे ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य, जल्द लेंगे सात फेरे!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply