Bhojpuri Song: दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना ‘चोए चोए’ हुआ वायरल, देखें वीडियो

Dinesh Lal Yadav Bhojpuri Gana: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में अपने दमदार एक्शन और रोमांटिक अंदाज से पहचान बनाने वाले दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ़ निरहुआ (Nirahua) का गाना इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस गाने में उनके साथ आम्रपाली दुबे की जोड़ी नजर आ रही है।

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Song: दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना ‘चोए चोए’ हुआ वायरल, देखें वीडियो
'निरहुआ' और आम्रपाली दुबे की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Dinesh Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में अपने दमदार एक्शन और रोमांटिक अंदाज से पहचान बनाने वाले दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ़ निरहुआ (Nirahua) का गाना इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस गाने में उनके साथ आम्रपाली दुबे की जोड़ी नजर आ रही है।

निरहुआ का सुपरहिट सॉन्ग ‘चोए चोए’ का वीडियो फैंस को को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी शानदार नजर आ रही है। इस गाने को आजाद सिंह ने लिखा है। इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है। इस गाने को कविराज गहतराज, राम जी लामी चलने और संजय कोर्वे ने कोरियॉग्राफ किया है। यह गाना दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ की फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ का है।

Amrapali Dubey Birthday Photos: आम्रपाली दुबे ने अपना जन्मदिन धूम धाम से सेलिब्रेट किया, देखें तस्वीरें

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का हिट गाना यहां देखें:

भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को पसंद करने वाले हजारों लोग हैं। इनकी जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इन दोनों की जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा को बहुत सी हिट फ़िल्में दी हैं।

Anjor Kare India Mein Bhojpuri Song: निरहुआ-आम्रपाली दुबे की जोड़ी का फिर चला जादू, गाना हो रहा है वायरल

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply