मोनालिसा ने मिंट ग्रीन आउटफिट में दिखाया अपना हॉट अंदाज, फोटोज हुईं वायरल

मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं। मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपने दम पर भोजपुरी इंडस्ट्री में पहचान बनाई है। पर्दे पर एक समय अपनी सुपरहॉट और बोल्ड अदाओं से आग लगाने वाली मोनालिसा अब बड़े परदे से भले ही दूर हों लेकिन इसके बावजूद भी वह अपनी बोल्डनेस का जादू फैंस पर चलाती रहती हैं।

  |     |     |     |   Updated 
मोनालिसा ने मिंट ग्रीन आउटफिट में दिखाया अपना हॉट अंदाज, फोटोज हुईं वायरल
मोनालिसा (फोटो: इंस्टाग्राम)

मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं। मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपने दम पर भोजपुरी इंडस्ट्री में पहचान बनाई है। पर्दे पर एक समय अपनी सुपरहॉट और बोल्ड अदाओं से आग लगाने वाली मोनालिसा अब बड़े परदे से भले ही दूर हों लेकिन इसके बावजूद भी वह अपनी बोल्डनेस का जादू फैंस पर चलाती रहती हैं। मोनालिसा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

मोनालिसा हाल के दिनों में ही एक वेब सीरीज में काम करने का भी ऐलान कर चुकी हैं। मोनालिसा अपने सुपर हॉट तस्वीरें और वीडियोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) पर पोस्ट करती रहती हैं।

मोनालिसा ने एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर सुपरहॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर की है। इन तस्वीरों में मोनालिसा हमेशा की तरह हॉट एंड बोल्ड नजर आ रही हैं। मोनालिसा की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं।

मोनालिसा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। मोनालिसा ने मिंट ग्रीन कलर का टॉप और उसके साथ ही मिंट ग्रीन कलर का पैंट पहना हुआ है।

मोनालिसा इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने न्यूड मैकअप किया है और अपने बालों को खुला रखा है।

मोनालिसा एक समय में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती थी। बिग बॉस शो में हिस्सा लेने के बाद मोनालिसा का अंदाज ही बदल गया। अब मोनालिसा छोटे परदे पर एक्टिव हैं। वह नजर के अलावा कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं।

आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी के बाद बदली इंस्टा पर DP, जाने आखिर क्या है तस्वीर के पीछे की कहानी?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply