International Yoga dayके खास मोके पर Monalisa ने शेयर की तस्वीरें, फैंस ने भी दी योग दिवस की बधाई

 International Yoga day इस खास अवसर पर भोजपुरी इंडस्ट्र की सुपरहॉट एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने भी योग दिवस को मनाते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कि है, तस्वीरो में मोनालिसा वृक्षासन योग करते नजर आ रही है। वही दूसरी तस्वीर में वह चक्रासन करती नजर आ रही है। फैंस मोनालिसा कि इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे है,

  |     |     |     |   Published 
International Yoga dayके खास मोके पर Monalisa ने  शेयर की तस्वीरें, फैंस ने भी दी योग दिवस की बधाई

आज 21 जून को हर साल अंतरराष्ट्रीय योग दिवस International Yoga day मनाया जाता है। इस अवसर पर देश और दुनिया में लोग जीवन के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए योग करते हैं। वही  International Yoga day इस खास अवसर पर भोजपुरी इंडस्ट्र की सुपरहॉट एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने भी योग दिवस को मनाते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कि है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायर हो रही है।

दरअसल मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंटर पर कुछ तस्वीरें शेयर कि है। इन तस्वीरों में मोनालिसा ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही है। जिसमें एक कॉप टॉप और लैगिंग है। इस आउटफिट में मोनालिसा बेहद सेक्सी लग रही है। तस्वीरों में मोनालिसा योगा करती नजर आ रही है। तस्वीर में मोनालिसा वृक्षासन योग करते नजर आ रही है। वही दूसरी तस्वीर में वह चक्रासन करती नजर आ रही है। फैंस मोनालिसा कि इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे है, साथ ही लाइक कमेंट भी कर रहे है। एक यूजर्स ने मोनालिसा की फोटो पर एक ने कमेंट करते हुए लिखा- बहुत हॉट और सेक्सी। एक अन्य ने लिखा- फिट वुमन। एक बोला- ये तो कमाल है तो दूसरे ने लिखा- सुपर-गॉर्जियस। किसी ने झकास, मस्त और सुपर तक कमेंट्स में लिखे। कईयों ने मोनालिसा को विश्व योग दिवस की बधाई भी दी। मोनालिसा की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है।

बता दें की मोनालिसा (Monalisa) अक्सर अपने बोल्ड और सेक्सी लुक की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। फैंस उनके लुक को बेहद पसंद करते है। मोनालिसा (Monalisa) की तस्वीरें और वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

काम की बात करे तो तो मोनालिसा (Monalisa)  ने अजय देवगन और सुनील शेट्टी की फिल्म ब्लैकमेल से 2005 में डेब्यू किया था। फिल्म में उनका एक आइटम सॉन्ग था। इसके अलावा मोनालिसा (Monalisa), सलमान खान के शो बिग बॉस की प्रतिभागी भी रह चुकी है। इस शो में ही उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह से शादी की थी। कपल की शादी को करीब 5 साल हो गए है। वही अब मोनालिसा भोजपुरी के अलावा हिंदी टीवी शो और वेब सीरीज में काम करने लगी हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply