बीच सड़क में Monalisa का हॉट लुक, फैंस ने कही ये बात …

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपने बोल्ड और सेक्सी लुक को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) के लाखों फैन फॉलोइंग हैं। फैंस उनके लुक को बेहद पसंद करते हैं। मोनालिसा (Monalisa) अक्सर अपनी हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीर भी शेयर करती रहती हैं। वही हाल ही […]

  |     |     |     |   Updated 
बीच सड़क में Monalisa का हॉट लुक, फैंस ने कही ये बात …

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपने बोल्ड और सेक्सी लुक को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) के लाखों फैन फॉलोइंग हैं। फैंस उनके लुक को बेहद पसंद करते हैं। मोनालिसा (Monalisa) अक्सर अपनी हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीर भी शेयर करती रहती हैं। वही हाल ही में एक्ट्रेस (Monalisa) ने अपनी हॉट तस्वीर शेयर की हैं। इन फोटोज में मोनालिसा (Monalisa) ब्लू डेनिम जींस के साथ ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ है। साथ ही अपने मेकअप को कम्प्लीट करते हुए उन्होंने फेस पर लाइट मेकअप किया हैं। यह तस्वीर लोगो को बेहद पसंद आ रही हैं।

फैंस ने किया कमेंट :

मोनालिसा (Monalisa) की इन हॉट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया हैं। वही एक्ट्रेस (Monalisa) के फैंस ने फोटोज पर लाइक और कमेंट भी किया हैं। एक ने लिखा, ‘आप एक बेहद असाधारण, पूरी तरह से सुंदर, इतनी आकर्षक और पूरी तरह से खुशमिजाज महिला हैं। बड़ा प्रशंसक हमेशा’ वही दूसरे ने लिखा, ‘हॉट’, तीसरे ने लिखा, ‘नजर वाला सीरियल कब से बनाओगे’।

पति के साथ ये वीडियो हुआ वायरल :

बता दें, हाल ही में मोनालिसा (Monalisa) ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर पति विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant) के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। वीडियो में मोनालिसा (Monalisa) व्हाइट टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। मोनालिसा (Monalisa) ने भोजपुरी के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और उड़िया जैसी कई भाषाओं में फिल्म में काम किया हैं।

 

Kim Kardashian ने किया मार्लिन मुनरो की आइकोनिक ड्रेस को डैमेज, यूजर्स ने लगा दी जमकर लताड़

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply