Kim Kardashian ने किया मार्लिन मुनरो की आइकोनिक ड्रेस को डैमेज, यूजर्स ने लगा दी जमकर लताड़

कर्दाशियां (Kim Kardashian) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। मॉडल सुर्खियों में बने रहना अच्छे से जानती हैं। इस बार किम कर्दाशियां चर्चा में तो हैं लेकिन यूजर्स उनको जमकर लताड़ लगा रहे हैं। किम पर फैन्स का गुस्सा भड़क गया है, क्योंकि उन्होंने मार्लिन मुनरो की आइकोनिक ड्रेस को खराब कर दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
Kim Kardashian ने किया मार्लिन मुनरो की आइकोनिक ड्रेस को डैमेज, यूजर्स ने लगा दी जमकर लताड़
किम कर्दाशियां (फोटो: सोशल मीडिया)

हॉलीवुड मॉडल किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। मॉडल सुर्खियों में बने रहना अच्छे से जानती हैं। इस बार किम कर्दाशियां चर्चा में तो हैं लेकिन यूजर्स उनको जमकर लताड़ लगा रहे हैं। किम पर फैन्स का गुस्सा भड़क गया है, क्योंकि उन्होंने मार्लिन मुनरो की आइकोनिक ड्रेस को खराब कर दिया है। किम ने मार्लिन मुनरो की इसी ड्रेस से मेट गाला 2022 में तारीफें बटोरी थीं।

किम कर्दाशियां ने जिस ड्रेस को पहन कर मेट गाला 2022 के रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरा था दरअसल वो ड्रेस मार्लिन मुनरो की आइकोनिक शियर ड्रेस थी। इस ड्रेस के कलेक्टर Scott Fortner ने अपने इंस्टाग्राम पर कई पिक्चर्स शेयर कीं, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि ड्रेस को किस हद तक नुकसान पहुंचा है।

इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर यजर्स ने किम कर्दाशियां पर जमकर निशाना साधा था और आरोप लगाया है कि उन्होंने ना ही ड्रेस की ठीक से देखरेख की और ना ही उसे सही तरीके से कैरी किया। नेटिजेंस का जोरदार गुस्सा देखने को मिल रहा है। मार्लिन मुनरो के फैन्स ने किम को जमकर खरी खोटी सुनाई।

वहीं ड्रेस की केयर टेकर कम्पनी को भी किम को ये ड्रेस देने पर फटकार लगा डाली। एक यूजर ने किम को केयरलेस बताया है तो वहीं अन्य ने कहा इस ड्रेस की जरूरत ही नहीं थी उस इवेंट में पहनने की, जहां ये थीम से मैच ही नहीं कर रही थी।

Happy Birthday Kirron Kher: पहली शादी से ना खुश थी एक्ट्रेस, पहले बेटे को मिला अनुपम खेर का नाम !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply