शिल्पी राज के गाने पर माही श्रीवास्तव ने दिखाये अपने कातिलाना डांस मूव्स, वीडियो किया शेयर

माही श्रीवास्तव ने अपने इंस्टाग्राम पर क वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह माही श्रीवास्तव शिल्पी राज के गानो कोरा सुतईलS ना Kora Sutaila na पर अपने लटके-झटके दिखाती नजर आ रही है। माही श्रीवास्तव ने अपने शानदार डांस स्टेप्स से फैंस का दिल जीत लिया है। वीडियो में माही अपनी कातिलाना अदाओ से लोगो को अपना दीवाना बनाती नजर आ रही है।

  |     |     |     |   Updated 
शिल्पी राज के गाने पर माही श्रीवास्तव ने दिखाये अपने कातिलाना डांस मूव्स, वीडियो किया शेयर

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj)   का कोई भी गाना आता है तो इंटरनेट पर धमाल मचा देता है.  के गानों का लोगों को बेसब्री से इंतजार करते है। फैंस शिल्पी राज के गानो को बेहद पसंद करते है। ऐसे में शिल्पी राज गाने पर एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) ने बेहतरीन डांस मूव्स ने तो इनटर नेट पर तबाही मचा दी है।

माही श्रीवास्तव के कातिलाना डांस मूव्स

दरअसल, माही श्रीवास्तव ने अपने इंस्टाग्राम पर क वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह माही श्रीवास्तव शिल्पी राज के गानो कोरा सुतईलS ना Kora Sutaila na पर अपने लटके-झटके दिखाती नजर आ रही है। माही श्रीवास्तव ने अपने शानदार डांस स्टेप्स से फैंस का दिल जीत लिया है। वीडियो में माही अपनी कातिलाना अदाओ से लोगो को अपना दीवाना बनाती नजर आ रही है। माही के डांस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने मजेदार सवाल पूछते हुए लिखा, ‘आपका शादी हो गया है?’. दूसरे ने लिखा, ‘लव यू’. इसके अलावा अन्य यूजर्स उनके डांस और खूबसूरती को काफी पसंद कर रहे हैं. इस पर फायर और हार्ट वाली इमोजी शेयर कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/reel/CfnNZWvB3mS/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c860925d-efc7-47ea-b5ac-158a04665895

 

शिल्पी के साथ ही सरवेश सिंह ने गाने को अपनी आवाज दी है

बता दे की शिल्पी राज के गाने (Shilpi Raj Songs) ‘कोरा सुतईलS ना’ (Kora Sutaila na) को VR Music के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। इसे शिल्पी ने अपनी बेहतरीन अवाज से सजाया है। शिल्पी के साथ ही सरवेश सिंह (Sarvesh Singh) ने अपनी आवाज दी है। गाने के लिरिक्स पवन राजा ने लिखे हैं और म्यूजिक राज गाजीपुरी ने दिया है. इनके वीडियो को साढ़े सात मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और करीब एक लाख लाइक्स मिल चुके हैं.

प्रतीक सहजपाल ने खतरों के खिलाड़ी में किये खतरनाक स्टंट! अब बताया कि वह क्या करना चाहते हैं?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply