Madhu Sharma Bhojpuri Hot Song: मधु शर्मा ने पवन सिंह के साथ किया जमकर रोमांस, देखें वीडियो

भोजपुरी सिनेमा में अपने बोल्ड एंड हॉट अवतार से दर्शकों के बीच ख़ास जगह बनाने वालीं एक्टेस मधु शर्मा (Madhu Sharma) का हॉट भोजपुरी गाना इस समय यूट्यूब पर जमकर देखा जा रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Madhu Sharma Bhojpuri Hot Song: मधु शर्मा ने पवन सिंह के साथ किया जमकर रोमांस, देखें वीडियो
'हट ए हसीना' सॉन्ग का पोस्टर

Madhu Sharma Bhojpuri Hot Songs: भोजपुरी सिनेमा में अपने बोल्ड एंड हॉट अवतार से दर्शकों के बीच ख़ास जगह बनाने वालीं एक्टेस मधु शर्मा (Madhu Sharma) का हॉट भोजपुरी गाना इस समय यूट्यूब पर जमकर देखा जा रहा है। मधु शर्मा के इस गाने में वह पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं।

मधु शर्मा और पवन सिंह के वायरल हो रहे गाने के बोल ‘हट ए हसीना’ है। इस वीडियो सॉन्ग में मधु शर्मा पवन सिंह को रिझाने की कोशिश कर रही हैं। दोनों पुलिस की बर्दी पहने हुए नजर आ रहे हैं। दर्शक इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। अब तक इस गाने को 2 करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है।

Pawan Singh Holi Song: पवन सिंह का होली सॉन्ग कमरिया हिला रही है हुआ रिलीज, Video ने मचाया धमाल

मधु शर्मा का हॉट वीडियो सॉन्ग यहां देखें :

बता दें भोजपुरी सिनेमा में मधु शर्मा ने अधिकतर फिल्में पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के साथ की हैं। मधु शर्मा की जोड़ी इन दोनों सुपरस्टार के साथ खूब जमती है। वहीं फैंस भी दोनों के साथ मधु की जोड़ी को देखना पसंद करते हैं। भोजपुरी के हॉट गाने लहे लहे डाली सईंया,खुलेयाम लिया चु्म्मा,लकठो चिखा के और धड़कावे जिआ जैसे गाने में तो जैसे मधु ने बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर डाली हैं।

मधु शर्मा और पवन सिंह के बहुत से गाने फैंस की लिस्ट में टॉप पर बने रहते हैं। फैंस इन गानों को खूब देखते हैं। इन गानों में मधु शर्मा काफी हॉट अंदाज में नजर आती हैं। ‘झूठो के वादा’ गाने में भी पवन सिंह और मधु की केमिस्ट्री शानदार लगी है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply