Khesari Lal Video Song: खेसारी लाल और स्मृति का जबरदस्त रोमांटिक सॉन्ग! देखें वीडियो

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और स्मृति (smriti) का जबरदस्त रोमांटिक सॉन्ग इन दिनों दर्शकों को दीवाना बना रहा है। इस गाने में खेसारी लाल और स्मृति का जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है। भोजपुरी दर्शक खेसारी लाल के इस रोमांटिक वीडियो सॉन्ग को खूब पसंद कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Khesari Lal Video Song: खेसारी लाल और स्मृति का जबरदस्त रोमांटिक सॉन्ग! देखें वीडियो
खेसारी लाल और स्मृति (फोटो: सोशल मीडिया)

Khesari Lal Video Song: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और स्मृति (smriti) का जबरदस्त रोमांटिक सॉन्ग इन दिनों दर्शकों को दीवाना बना रहा है। इस गाने में खेसारी लाल और स्मृति का जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है। भोजपुरी दर्शक खेसारी लाल के इस रोमांटिक वीडियो सॉन्ग को खूब पसंद कर रहे हैं।

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री की दुनिया में अपने गानों से अमिट छाप छोड़ने वाले गीतकार श्‍याम देहाती (shyam dehati) ने इस गाने के बोल लिखे हैं। ये गाना खेसारी लाल यादव और स्मृति पर फिल्‍माया गया है। इस गाने के बोल हैं ‘बियहवा के बाद मिलेगा’ (biyahwa ke baad milega). खेसारी लाल का यह गाना ‘भाग खेसारी भाग’ (bhag khesari bhag) फिल्‍म से है।

Kajal Raghwani Video: जब काजल राघवानी ने किया जोरदार मुजरा! वीडियो हो गया वायरल

भोजपुरी गाना ‘बियहवा के बाद मिलेगा’

इस गाने को संगीत ओम झा (om jha) ने दिया है। अब तक इस वीडियो सॉन्ग को 20,182,657 बार देखा जा चुका है। गाने को खूब पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि खेसारी लाल एक के बाद एक भोजपुरी गाने रिलीज हो रहे हैं और उनके गानों को दर्शकों का काफी प्यार भी मिल रहा है। खेसारी लाल यादव के इन गानों को उनके चाहने वाले बेहद पसंद कर रहे हैं।

कोरोना महामारी: अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने की बड़ी मदद, ऑक्सीजन सिलिंडर्स का किया इंतजाम

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply