कोरोना महामारी: अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने की बड़ी मदद, ऑक्सीजन सिलिंडर्स का किया इंतजाम

फिल्म इंडस्ट्री से भी सितारे अब जनता की मदद को आगे आ रहे हैं। सबसे ज्यादा दिक्कत ऑक्सीजन सिलेंडर ना मिल पाने की वजह से हो रही है। अब एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने इससे जुड़ी एक अच्छी खबरी साझा की है।

  |     |     |     |   Updated 
कोरोना महामारी: अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने की बड़ी मदद, ऑक्सीजन सिलिंडर्स का किया इंतजाम
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना (फोटो: सोशल मीडिया)

देश में कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर भयानक रूप लेती जा रही है। इस संकट के समय में देशभर के लोग एक दूसरे की मदद करते नजर आ रहे हैं। हर कोई इस बुरे दौर का सामना कर रहा है और जैसी स्थिति बनी हुई है उसके मद्देनजर अपनी तरफ से मदद करने की कोशिश भी कर रहा है। फिल्म इंडस्ट्री से भी सितारे अब जनता की मदद को आगे आ रहे हैं। सबसे ज्यादा दिक्कत ऑक्सीजन सिलेंडर ना मिल पाने की वजह से हो रही है। अब एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने इससे जुड़ी एक अच्छी खबरी साझा की है।

ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट के माध्यम से बताया कि भारी मात्रा में ऑक्सीजन सिलेंडर का इंतजाम कर दिया गया है। उन्होंने लिखा कि “अद्भुत खबर। लंदन इलीट हेल्थ से दैविक फाउंडेशन के तहत डॉक्टर द्रशनिका पटेल और डॉक्टर गोविंद बानकानी ने 120 ऑक्सीजन कॉन्सनट्रेटर्स देने की घोषणा की है। साथ ही अक्षय कुमार और मैंने मिलकर 100 और ऑक्सीजन सिलेंडर्स का इंतजाम क‍िया है। जिससे ये आंकड़ा 220 तक पहुंच गया है। बहुत-बहुत शुक्रिया। हम अपनी तरफ से जितनी मदद कर सकते हैं करते रहें।”

अक्षय कुमार ने भी मुश्किल समय में देशवासियों का साथ दिया है। अक्षय ने पिछले साल अपनी तरफ से 25 करोड़ रुपए दिए थे। वहीं इस बार अक्षय कुमार ने अपनी ओर से मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। अक्षय कुमार ने गौतम गंभीर फाउंडेशन को 1 करोड़ रुपए दिए हैं।

इससे पहले भी ऐसे मुश्किल समय में कई बॉलीवुड सितारे मदद को आगे आए हैं। एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी “मैंने ऑक्सीजन कंसनट्रेटर्स और बाकी जरूरतमंद चीजों के लिए अपनी तरफ से डोनेट किया है। हर एक सहयोग एक अंतर पैदा करेगा। अगर आप सहायता कर सकते हैं तो जरूर आगे आएं। अगर नहीं, तो इसे आगे शेयर करें ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग मदद को आगे आ सकें।”

टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी भी इस मुश्किल समय में लोगों की मदद को आगे आए हैं। गुरमीत चौधरी ने हॉस्पिटल बेड्स के आभाव की भरपाई करने के लिए लखनऊ और पटना जैसे शहरों में 1000 अल्ट्रा एडवांस हॉस्पिटल बेड्स लगाने की योजना तैयार की है। सलमान खान, अभिषेक बच्चन, भूमि पेडनेकर, कुणाल कपूर समेत कई अन्य सेलेब्स भी मदद को आगे आए हैं।

Oscars 2021: ऑस्कर अवार्ड 2021 में इन फिल्मों का रहा जलवा! देखें लिस्ट

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply