खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी संग किया ‘मटक-मटक’ पर जोरदार डांस, टूट गये हरियाणवी क्वीन के घुंघरू

हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और भोजपुरी सिनेमा के टॉप स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना रिलीज हुआ है. खेसारी लाल यादव और हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी का नया गाना दर्शकों के बीच धूम मचा रहा है.

  |     |     |     |   Published 
खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी संग किया ‘मटक-मटक’ पर जोरदार डांस, टूट गये हरियाणवी क्वीन के घुंघरू

Matak Matak Song: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का जादू अब भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में भी चल रहा है. हाल ही में सपना चौधरी और भोजपुरी सिनेमा के टॉप स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना रिलीज हुआ है. खेसारी लाल यादव और हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी का नया गाना दर्शकों के बीच धूम मचा रहा है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और खेसारी लाल का गाना ‘मटक-मटक’ रिलीज के साथ ही धूम मचाने लगा है. सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना ‘मटक मटक’ काफी शानदार हैं. इस वीडियो में खेसारी लाल और सपना चौधरी की केमिस्ट्री बेहद शानदार लग रही है. सपना चौधरी ने अपनी अदाओं से दर्शकों को घायल कर दिया है.

‘मटक मटक’ गाने में आप देख सकते हैं कि खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) कुर्ता-पायजामा और पगड़ी में जंच रहे हैं. वहीं हरियाणवी क्वीन हमेशा ही तरह लहंगा-चोली में नजर आ रही हैं. गाना रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर छा गया है.

खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) और सपना चौधरी के इस गाने को विश्वजीत चौधरी ने अपनी आवाज दी है. वहीं इसके बोल अमीन बरोदी ने लिखे हैं. गाने में सपना चौधरी और खेसारी लाल का स्वैग देखते ही बनता हैं. इसके अलावा लोग विश्वजीत चौधरी की आवाज के भी दीवाने हुए जा रहे हैं.

जहां एक तरफ सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की फैन फॉलोइंग बेहद शानदार है तो वहीं दूसरी तरफ खेसारी लाल के भी लाखों फैंस हैं. इन दोनों के फैंस के बीच ये नया गाना ‘मटक मटक’ हिट हो गया है. अब तक इस गाने को 10,51,981 व्यूज मिल चुके हैं. लोगों को गाना बेहद पसंद आ रहा है और इस पर रील्स भी बना रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Janmashtami 2022: घर में ये पकवान बनाने से प्रसन्न होते हैं श्रीकृष्ण, जन्माष्टमी पर इस भोग से करें पूजा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply