Rani Chatterjee Bold Video: ‘मौका का लाभ ला पाजा में दाब ला’ का धमाल! मिले 3 करोड़ से अधिक व्यूज

'मौका का लाभ ला पाजा में दाब ला' गाने में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Ke Gane) के साथ भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव नजर आ रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Rani Chatterjee Bold Video: ‘मौका का लाभ ला पाजा में दाब ला’ का धमाल! मिले 3 करोड़ से अधिक व्यूज
रानी चटर्जी और खेसारी लाल यादव (फोटो: सोशल मीडिया)

Rani Chatterjee Hot Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक रानी चैटर्जी (Rani Chatterjee) के गाने दर्शकों को दीवाना बना रहे हैं। रानी चटर्जी के हॉट वीडियो सॉन्ग इन दिनों जमकर पसंद किये जा रहे हैं। यूट्यूब पर रानी चटर्जी के गाने खूब सुने और देखे जा रहे हैं। रानी चैटर्जी का बोल्ड सॉन्ग वीडियो ‘मौका का लाभ ला पाजा में दाब ला’ (Mauka Ke Laabh La Pazaa Mein Daab La) दर्शकों को घायल कर रहा है। इस वीडियो में रानी का बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

‘मौका का लाभ ला पाजा में दाब ला’ गाने में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Ke Gane) के साथ भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव नजर आ रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। रानी चटर्जी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी ‘मौका का लाभ ला पाजा में दाब ला’ गाने को लेकर भोजपुरी फैन्स के बीच तहलका मचा रखा है।

Khesari Lal Bhojpuri Song: खेसारी लाल के गाने रेड लिपस्टिक का धमाल, मिले 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज

रानी चटर्जी का बोल्ड भोजपुरी गाना ‘मौका का लाभ ला पाजा में दाब ला’

रानी चटर्जी के इस गाने को अबतक 3 करोड़ से अभी अधिक व्यूज मिल चुके हैं। जल्द ही ये आंकड़ा 4 करोड़ के पार पहुंच जाएगा। इस गाने को खेसारी लाल के साथ इंदु सोनाली ने गाया है। रानी चटर्जी का ये हिट गाना भोजपुरी फिल्म जानम (JAANAM) का है।

‘नागिन’ फेम मौनी रॉय को मिल गया दूल्हा! जल्द करने जा रही हैं शादी!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply