खेसारी लाल यादव ने इस साल नहीं मनाया अपने बेटे का बर्थडे, वजह जानकर इस भोजपुरी एक्टर की करेंगे तारीफ

खेसारी लाल यादव चमकी बुखार की वजह से हुई बच्चों की मौत से इतने आहत है कि उन्होंने अपने बेटे के जन्मदिन (Khesari Lal Yadav Son Birthday) नहीं मनाया है। उन्होंने अपनी संवेदनाएं व्यक्त की और अपने बेटे और बिहार में चमकी बुखार से पीड़ित बच्चों के लिए दुआएं करने की अपील की।

Author   |     |     |     |   Updated 
खेसारी लाल यादव ने इस साल नहीं मनाया अपने बेटे का बर्थडे, वजह जानकर इस भोजपुरी एक्टर की करेंगे तारीफ
खेसारी लाल यादव अपने बेटे ऋषभ के साथ और एक अस्तपाल में चमकी बुखार से पीड़ित बच्चों के साथ उनके परिजन। (फोटोः फेसबुक)

बिहार में चमकी बुखार (Chamki Fever In Bihar) से 150 से ज्यादा बच्चों की मौत हो गई है। इस घटना ने देश के हर एक नागिरक को आहत किया है। भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव पहले ही घटना पर दुख जता चुके हैं और वहां के अस्पताल में आर्थिक और जरूरी समान की सहायता दे रहे हैं। खेसारी लाल यादव इस घटना से इतने आहत है कि उन्होंने अपने बेटे के जन्मदिन नहीं मनाया है। उन्होंने फेसबुक लाइव के जरिए अपनी संवेदनाएं व्यक्त की और अपने बेटे और बिहार में चमकी बुखार से पीड़ित बच्चों के लिए दुआएं करने की अपील की।

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Son Birthday) ने कहा कि वह अपने बेटे ऋषभ का जन्मदिन नहीं मनाएंगे और ना ही केक काट रहा हूं, क्योंकि मुजफ्फरपुर में बहुत बड़ी घटना हो गई। उन्होंने कहा, मैं हर साल अपने बेटे का जन्मदिन मनाता हूं, लेकिन इस बार वह उसका बर्थडे नहीं मना रहा हूं, क्योंकि बिहार में चमकी बुखार कई बच्चों की मौत हो गई। मैंने अपने बेटे और बिहार में चमकी बुखार से पीड़ित लोगों के लिए पूजा रखी है। बिहार में हुई मौत को देखकर मैं कोई जश्न नहीं मना सकता।’

यहां देखिए बेटे के जन्मदिन और चमकी बुखार से पीड़ित बच्चों को लेकर क्या बोले खेसारी लाल यादव-

Posted by Khesari Lal Yadav on Wednesday, June 26, 2019

बिहार के लोगों ने दिया खेसारी लाल यादव को प्यार

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Video) ने कहा कि वह अपने बच्चों के साथ बिहार बच्चों के लिए पूजा करने जा रहा हूं, जिससे कि कोई बच्चा चमकी बुखार की चपेट में नहीं आए। उन्होंने कहा कि यूपी-बिहार के लोगों ने ही उन्हें प्यार दिया है। जिन लोगों उन्हें प्यार दिया, आज वहीं लोग दुख की घड़ी में हैं। इसलिए कोई सेलिब्रेशन नहीं होगा। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार चमकी बुखार से लोगों को बचाने के लिए बहुत अच्छा काम कर रही है। वहां के अस्पतालों से कई बच्चे ठीक होकर भी गए हैं।

खेसारी लाल यादव को डिजिटल सुपरस्टार यूं ही नहीं कहा जाता

यहां देखिए,  खेसारी लाल यादव की जिदंगी का सबसे कड़वा सच…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply