Khesari Lal Yadav ने बैगन बेच लड़की को इस तरह किया इम्प्रेस, नया गाना हुआ रिलीज

गाने में खेसारीलाल यादव Khesari Lal Yadav लड़की को इंप्रेस करने के चक्कर मे बैगन बेचते नज़र आ रहे हैं, गाना 'बैगन लेलअ' को खेसारीलाल यादव Khesari Lal Yadav ने अंतरा सिंह के साथ मिलकर गया है, जिनकी ट्यूनिंग काफी अच्छी लग रही है। एक बार फिर से गाने में खेसारीलाल यादव Khesari Lal Yadav के आवाज का जादू दर्शकों पर चलता नज़र आ रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Khesari Lal Yadav ने बैगन बेच लड़की को इस तरह किया इम्प्रेस, नया गाना हुआ रिलीज

खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दिल छू लेने वाली अवाज और दमदार अदाकारी से जाने जाते है। खेसारी लाल Khesari Lal Yadav का गाना हो या कोई फिल्म रिलीज होने से पहले ही इटरनेट पर धमाल मचा देती है। खेसारी लाल Khesari Lal Yadav सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। एक बार फिर खेसारी लाल यादव का गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।

लड़की को इम्प्रेस करने के लिए बैगन बेचने निकल पड़े खेसारीलाल यादव

दरअसल, खेसारीलाल यादव Khesari Lal Yadav का नया गाना ‘बैगन लेलअ’ है, जो आदिशक्ति फिल्म्स से रिलीज हुआ है। इंटरनेट पर कफी धमाल मचा रहा है। इस गाने में खेसारीलाल यादव लड़की को इंप्रेस करने के चक्कर मे बैगन बेचते नज़र आ रहे हैं, गाना ‘बैगन लेलअ’ को खेसारीलाल यादव ने अंतरा सिंह के साथ मिलकर गया है, जिनकी ट्यूनिंग काफी अच्छी लग रही है। एक बार फिर से गाने में खेसारीलाल यादव के आवाज का जादू दर्शकों पर चलता नज़र आ रहा है।

खेसारीलाल यादव का  अजीबोगरीब अंदाज

खेसारीलाल यादव  Khesari Lal Yadavका यह अजीबोगरीब अंदाज नया नहीं है, इससे पहले वे दौरी में अपनी दुल्हन को सर पर ढोते नज़र आ चुके हैं और अब बैगन बेचने निकल पड़े हैं। ‘बैगन लेलअ’ के लिरिक्स मशहूर गीतकार पवन पांडेय ने तैयार किया है। इस गाने को एक दिन में 1,300,234 व्यूज मिले हैं। यानि अब तक इस गाने को 1 मिलियन से अभी अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि अभी 24 घंटे भी पूरे नहीं हुए हैं। माना जा रहा है कि गाना ‘बैगन लेलअ’ जल्द ही 10 मिलियन के आंकड़े को भी छू लेगा।

बैगन लेलअ’ के बारे में पवन पांडेय ने कही यह बात 

‘बैगन लेलअ’ गाने को लेकर पवन पांडेय ने कहा कि यह गाना बेहद मनोरंजक है। लोग हमारे गाने को खूब प्यार दे रहे हैं। इसके लिए हम सबों के आभारी हैं। गाना ‘बैगन लेलअ’ अनायास ही मेरे जेहन में आया और मैंने इसे लिख दिया। उन्होंने आगे कहा कि इस वीडियो को 1 दिन में 1 मिलियन से भी अधिक व्यूज मिल चुका है और यह तेजी से वायरल भी हो रहा है। इस गाने का लिरिक्स महान गीतकार पवन पांडेय ने लिखा है, जबकि संगीत आदिशक्ति फिल्म्स के श्याम सुंदर का है। गाने में खेसारीलाल यादव के साथ प्रीति राज नज़र आ रही है। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply