Bhojpuri Song: एक्ट्रेस शुभी शर्मा के साथ खेसारी लाल यादव की दिखी जबरदस्त केमेस्ट्री, देखिए ये हॉट डांस

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस शुभी शर्मा का रोमांटिक वीडियो बड़े ही तेज़ी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। फैंस दोनों की लव केमेस्ट्री को बहुत ही पसंद कर रहे हैं। आप भी देखें दोनों का रोमांटिक सॉन्ग।

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Song: एक्ट्रेस शुभी शर्मा के साथ खेसारी लाल यादव की दिखी जबरदस्त केमेस्ट्री, देखिए ये हॉट डांस
खेसारी लाल यादव और शुभी शर्मा ( फोटो - यूट्यूब )

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और बहुत ही बेहतरीन सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के फिल्मों का जादू फैंस पर लगातार होता जा रहा है। इन दिनों खेसारी लाल यादव की कई फिल्में ऐसी है जो दर्शकों के दिल में छाप छोड़ दे रही हैं। ऐसे में खेसारी लाल यादव का एक और रोमांटिक सॉन्ग यूट्यूब पर व्यूज के आकड़े पार किए जा रहा है। लेकिन इस बार खेसारी का ये रोमांटिक नंबर बहुत ही हॉट अभिनेत्री शुभी  शर्मा (Shubhi Sharma) के साथ तेज़ी से वायरल हो रहा है।

गाने के बारे में आपको बता दें कि जिसका नाम लइहा बंगलिया से दवाइयां (Laiha Bagaliya Se Dawaiya) है। यह सॉन्ग फिल्म आतंकवादी (Aatankwadi) से प्रस्तुत किया गया है। जैसे की आप वीडियो में देख पा रहे हैं कि गाने के पहले भाग में शुभी शर्मा ने ग्रीन और पिंक कलर के कॉम्बिनेशन वाली साड़ी पहन रखी है। इसमें वह बेहद की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। वहीं, दूसरी ओर खेसारी लाल ब्लू शर्ट में बड़े ही डैशिंग नज़र आ रहे हैं। गाने के दूसरे भाग में दोनों ही नाईट सूट में बड़े ही हॉट दिखाई दे रहे हैं। पूरे वीडियो में दोनों ने बहुत ही जबरदस्त डांस किया है।

वीडियो में देखें खेसारी लाल यादव और शुभी शर्मा का रोमांटिक नंबर…

दोनों की लव केमेस्ट्री इतनी बेहतरीन है की यूट्यूब पर अब तक 61,444,503 से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। इस सॉन्ग के बोल आज़ाद  ने दिए हैं। जिसे खेसारी लाल यादव और सिंगर प्रियंका सिंह ( Priyanka Singh) ने गाया हैं। खास बात खेसारी लाल के बारे में बता दे की उनकी आनेवाली फिल्म बाग़ी ( Baaghi ) का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। जिसमे काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म बहुत सारे रोमांस और थ्रिलर से भरपूर है।

बिहार बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए खेसारी लाल यादव, वीडियो शेयर कर लोगों से मांगे सुझाव

वीडियो में देखें शुभी शर्मा किसे हैंडसम मानती हैं…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: HindiRush Desk



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply