EXCLUSIVE: पवन सिंह की हीरोइन संचिता बनर्जी करना चाहती हैं खेसारी लाल यादव के साथ काम, कह डाली बड़ी बात

भोजपुरी अभिनेत्री संचिता बनर्जी (Sanchita Banerjee) बड़ी ही तेजी से उभर रही हैं। संचिता ने शिकारी नाम की फिल्म साइन की है जिसमे उनके अपोजिट नए कलाकार मुकेश ओझा हैं। मुकेश ओझा इसी फिल्म के साथ अपना भोजपुरी डेब्यू करने जा रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
EXCLUSIVE: पवन सिंह की हीरोइन संचिता बनर्जी करना चाहती हैं खेसारी लाल यादव के साथ काम, कह डाली बड़ी बात
पवन सिंह, संचिता बनर्जी और खेसारी लाल यादव की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी अभिनेत्री संचिता बनर्जी (Sanchita Banerjee) बड़ी ही तेजी से उभर रही हैं। संचिता ने शिकारी नाम की फिल्म साइन की है जिसमे उनके अपोजिट नए कलाकार मुकेश ओझा हैं। मुकेश ओझा इसी फिल्म के साथ अपना भोजपुरी डेब्यू करने जा रहे हैं। हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बात करते हुए संचिता ने बताया कि उनका ड्रीम रोल क्या है। संचिता ने कहा – मैं भोजपुरी (Bhojpuri Cinema) के सभी सुपरस्टारों के साथ काम करना चाहती हूँ। शायद मैं थोड़ा सा लेट हूँ पर चाहती हूँ कि सभी के साथ स्क्रीन शेयर करूँ। मैं खेसारी लाल यादव के साथ काम करना चाहती हूँ। हालांकि कि एक बार मुझे मौक़ा मिल रहा था उनके साथ काम करने का पर फिर जाने क्या हुआ कि वो फिल्म बनी ही नहीं।

आपको बता दें कि पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ संचिता बनर्जी की फिल्म क्रेक फाइटर (Crack Fighter) देसी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है जिसे दर्शकों का खूब सारा प्रतिसाद मिला। ये फिल्म अभी भी थियेटरों में लोगों का दिल बहला रही है। इस फिल्म को इंडस्ट्री की सबसे महंगी फिल्मों में से एक माना जाता है। करीब 5 करोड़ रुपए खर्च करके इस फिल्म का निर्माण किया गया है। हमसे बात करते हुए संचिता बनर्जी ने पवन सिंह के बारे में बताया कि उन्हें पावर स्टार कॉमेडी करनी है जिसके लिए उनकी खोज जारी है।

संचिता और मुकेश (Mukesh Ojha) की फिल्म में मनी भट्टाचार्या भी हैं। फिल्म के निर्माता-निर्देशक मनोज तोमर हैं। सह निर्माता नीरद मित्तल हैं। स्क्रीनप्ले एवं संवाद पिनाकी घोष, छायांकन सम्राट राय का है। संगीतकार मोहित सिंह हैं। शिकारी फिल्म के मुहर्त पर भोजपुरी फिल्म जगत के बृजेश त्रिपाठी, मधुकर आनंद, सत्येंद्र सिंह, संजय महानन्द, सुनील दत्त पांडेय, जयप्रकाश सिंह, पुष्पा वर्मा, गौरीशंकर आदि प्रमुख हस्तियां उपस्थित होकर फिल्म की पूरी टीम बधाई व शुभकामनाएं दीं। साथ ही फिल्म की सफलता के लिए कामना की।

Raba Teri Raza Song: रानी चटर्जी की पंजाबी फिल्म का पहला सॉन्ग लॉन्च, दर्द में डूबी दिखीं भोजपुरी एक्ट्रेस

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें संचिता बनर्जी के साथ हिंदी रश का ख़ास इंटरव्यू 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply