Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: खेसारी लाल-काजल राघवानी की जोड़ी का हिट गाना! देखें वीडियो

खेसारी लाल और काजल राघवानी की फिल्म 'बलम जी लव यू' का गाना 'डाल दे केवाड़ी में किल्ली' यूट्यूब पर जमकर धूम मचा रहा है। इस गाने को खेसारी लाल के साथ प्रियंका सिंह ने गाया है। गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं जबकि इसका म्यूजिक ओम झा ने दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: खेसारी लाल-काजल राघवानी की जोड़ी का हिट गाना! देखें वीडियो
खेसारी लाल यादव का गाना 'डाल दे केवाड़ी में किल्ली'

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर-सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और भोजपुरी फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी का एक गाना इन दिनों जमकर धमाल मचा रहा है। इस गाने में खेसारी लाल यादव ने जोरदार डांस किया है। ये गाना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। गाने में दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है।

खेसारी लाल और काजल राघवानी की फिल्म ‘बलम जी लव यू’ का गाना ‘डाल दे केवाड़ी में किल्ली’ यूट्यूब पर जमकर धूम मचा रहा है। इस गाने को खेसारी लाल के साथ प्रियंका सिंह ने गाया है। गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं जबकि इसका म्यूजिक ओम झा ने दिया है।

Pawan Singh Hit Song: मोनालिसा संग पवन सिंह ने किया जमकर रोमांस! देखें वीडियो

खेसारी लाल का नया भोजपुरी गाना ‘डाल दे केवाड़ी में किल्ली’

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani Bhojpuri Song) के इस गाने को अबतक 143,947,728 बार देखा जा चुका हैं। इस गाने में खेसारी लाल जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। दर्शकों पर एक बार फिर से खेसारी लाल के इस अंदाज का जादू चल गया है। भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल और काजल राघवानी ने एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी हैं। उनकी जोड़ी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है।

कपूर खानदार पर टूटा दुखों का पहाड़, ऋषि कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर का निधन

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply