कपूर खानदार पर टूटा दुखों का पहाड़, ऋषि कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर का निधन

बॉलीवुड अभिनेता रणधीर कपूर और ऋषि कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) का निधन हो गया है। राजीव कपूर ने 58 साल उम्र में अंतिम सांस ली।

  |     |     |     |   Updated 
कपूर खानदार पर टूटा दुखों का पहाड़, ऋषि कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर का निधन
राजीव कपूर का हार्ट अटैक से निधन

Rajiv Kapoor Death:  बॉलीवुड अभिनेता रणधीर कपूर और ऋषि कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) का निधन हो गया है। राजीव कपूर ने 58 साल उम्र में अंतिम सांस ली। राजीव की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। आज राजीव कपूर को चेम्बूर स्थित घर में हार्ट अटैक आया। उसके बाद उन्हें रणबीर कपूर सहित बाकी परिवार के सदस्य जल्दबाजी में इनलैक्स अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

रणधीर कपूर ने अपने छोटे भाई के निधन की दुखद खबर को कन्फर्म करते हुए कहा ‘मैंने अपना सबसे छोटा भाई राजीव खो दिया है। वह अब इस दुनिया में नहीं हैं। डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की मगर बचा नहीं सके। मैं अभी हॉस्पिटल में ही हूं और उनकी डेड बॉडी मिलने का इंतजार कर रहा हूं।’

बीते साल ही कपूर खानदान में ऋषि कपूर की कैंसर से मौत हो गई थी। अभी परिवार उस दुख से उबर भी नहीं पाया था कि अब फिर से कपूर फैमिली पर मुसीबत आ पड़ी है। राजीव कपूर ने राज कपूर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ से अपनी पहचान बनाई थी। इसके बाद वह कुछ ही फिल्मों में नजर आए थे। उन्होंने ऋषि कपूर के लीड रोल वाली फिल्म ‘प्रेम ग्रंथ’ का डायरेक्शन भी किया था।

श्रद्धा कपूर, दीया मिर्जा से लेकर सोनू सूद तक, उत्तराखंड ग्लेशियर तबाही पर सेलेब्स ने जताया दुख

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply