भोजपुरी फिल्म गुंडा इस दिन होगी रिलीज, बड़े पर्दे पर रोमांस और एक्शन करते दिखेंगे विनोद यादव-अंजना सिंह

भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh)और मल्टीटैलेंट एक्टर विनोद यादव की अपकमिंग फिल्म गुंडा (Gunda Bhojpuri Film ) की रिलीज की घोषणा हो चुकी है। फिल्म 6 सितंबर को उत्तर प्रदेश के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

  |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी फिल्म गुंडा इस दिन होगी रिलीज, बड़े पर्दे पर रोमांस और एक्शन करते दिखेंगे विनोद यादव-अंजना सिंह
भोजपुरी फिल्म गुंडा के एक सीन में एक्टर विनोद यादव और अंजना सिंह।

भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस अंजना सिंह और मल्टीटैलेंट एक्टर विनोद यादव की अपकमिंग फिल्म गुंडा (Gunda Bhojpuri Film ) की रिलीज की घोषणा हो चुकी है। फिल्म 6 सितंबर को उत्तर प्रदेश के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर पहले ही लॉन्च हो चुका है, जिसकी ऑडियंस से लेकर फिल्म क्रिटीक भी तारीफें कर चुके हैं। इसके बाद फिल्‍म के प्रोड्यूसर सिकंदर खान और डायरेक्टर इकबाल बख्‍श को फिल्‍म से और भी ज्यादा उम्‍मीदें बढ़ गई हैं। फिल्म की क्राइम थ्रिलर है। जिसमें भोजपुरी इंडस्ट्री के कई बड़े एक्टर काम कर रहे हैं।

गुंडा (Gunda Star Cast) के बारे में डायरेक्टर इकबाल बख्‍श ने कहा कि फिल्‍म क्राइम थ्रिलर जरूर है, लेकिन इसकी कहानी के कई एंगल है, जो इसके रिलीज होने के बाद ऑडियंस को पता चलेगा। उन्होंने कहा,’ हमने फिल्‍म को पूरी तरह से कमर्शियल तरीके से बनाया है। इस फिल्‍म की मेकिंग में हमने कई बड़ी और नई टैक्नोलॉजी का सराहा लिया है और इसका प्रयोग किया। जिससे की फिल्‍म को और बेहतर बनाया जा सके। फिल्‍म की कहानी ऐसी है कि दर्शक इससे आसानी से जुड़ पाएंगे।

फिल्म के डायलॉग शानदार

फिल्‍म के सॉन्ग का भी काफी अच्छे हैं और इसका डायलॉग भी काफी शानदार है।’ उन्होंने भोजपरिया जवार से इस फिल्म को देखने की अपील की है। फिल्‍म में एक्टर विनोद यादव और अंजना सिंह (Anjana Singh) की केमिस्‍ट्री देखने को मिल रही है। उनकी ऑन स्‍क्रीन केमेस्‍ट्री दर्शकों को भी पसंद आने वाली है। फिल्‍म में इन दोनों स्टार्स के साथ-साथ सिकंदर खान, गुंजन पंत, सुशील सिंह और अयाज खान भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

खेसारी लाल यादव और अंजना सिंह की ये फिल्म बनी यूट्यूब पर ट्रेंड

यहां देखिए भोजपुरी फिल्म गुंडा का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply