EXCLUSIVE: खेसारी लाल यादव की कुली नंबर 1 बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के फिल्म की रीमेक नहीं, ये रहा सबूत 

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फिल्म कुली नंबर 1 (Coolie No.1) का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। मजे की बात ये है कि इस फिल्म के ट्रेलर को इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है कि व्यूज के आंकड़े लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: खेसारी लाल यादव की कुली नंबर 1 बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के फिल्म की रीमेक नहीं, ये रहा सबूत 
गोविंदा और खेसारी लाल यादव की फिल्म कुली नंबर 1 फिल्म का पोस्टर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फिल्म कुली नंबर 1 (Coolie No.1) का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। मजे की बात ये है कि इस फिल्म के ट्रेलर को इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है कि व्यूज के आंकड़े लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। आश्चर्य होगा आपको ये जानकर की इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने इतनी बार देखा कि 614,724 व्यूज जुट चुके हैं। जहां एक तरफ कुली नंबर 1 फिल्म के ट्रेलर की तारीफ़ हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म को ट्रोल भी किया जा रहा है।

कोई लिखता है कि ये बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) की फिल्म कुली नंबर 1 की रीमेक है, तो किसी ने लिखा कि खेसारी यादव (Khesari Lal Yadav Song) गोविंदा की नक़ल करने में कामयाब नहीं हुए। दोस्तों हिंदी रश डॉट कॉम अपनी इस एक्सक्लूसिव न्यूज़ में आपको बताने जा रहा है कि खेसारी की भोजपुरी फिल्म कुली नंबर 1 गोविंदा की हिंदी फिल्म की रीमेक नहीं है। बल्कि खेसारी की फिल्म की कहानी बिलकुल अलग है। सिर्फ इस फिल्म का नाम ही गोविंदा की फिल्म से मिलता जुलता है।

खेसारी लाल यादव की फिल्म कुली नंबर 1 की कहानी एक ऐसे अमीर लड़के की कहानी है जिससे गलती हो जाती है और वो पश्चाताप करने के उद्देश्य से उन बुजुर्गों के घर को बचाता है जो बेघर है। खेसारी अनाथ आश्रम में रहने वाले सभी बूढ़ों की देखभाल का जिम्मा उठाता है। आपको बता दें कि इस फिल्म के गाने भी सभी नए हैं। ना कि कॉपी किए हुए।

हमसे बात करते हुए खेसारी लाल यादव कहते हैं कि वे अपने फैंस का ख्याल रखते हुए पूरी कोशिश करते हैं कि अपनी फिल्मों में नई कहानी लाएं ताकि दर्शकों का मनोरंजन हो और उनका पैसा वसूल हो। खेसारी की दो फ़िल्में अभी कतार में हैं जो रिलीज होने वाली है। बागी और संघर्ष।

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव ने किया खुलासा, क्यों नहीं किया निरहुआ- रवि किशन का चुनाव प्रचार

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें खेसारी लाल यादव ने बताया अपनी जिंदगी का सबसे कड़वा सच

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply