EXCLUSIVE: खेसारी लाल यादव ने तोड़ा खुद ही का रिकॉर्ड, एक दिन में गाया 48 गाना, पढ़िए दिलचस्प न्यूज़

भोजपुरी (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फिल्म कुली नंबर 1 (Coolie Number 1) इस ईद के दिन रिलीज हो रही है।  इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जिसे दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Published 
EXCLUSIVE: खेसारी लाल यादव ने तोड़ा खुद ही का रिकॉर्ड, एक दिन में गाया 48 गाना, पढ़िए दिलचस्प न्यूज़
खेसारी लाल यादव गाना गाते हुए (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फिल्म कुली नंबर 1 (Coolie Number 1) इस ईद के दिन रिलीज हो रही है।  इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जिसे दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। सुपरस्टार को बधाई देने के लिए हिंदी रश डॉट कॉम (HindiRush.com) की टीम खेसारी लाल यादव के रिकॉर्डिंग स्टूडियो पहुंची हुई थी। खेसारी लाल यादव ने हिंदी रश डॉट कॉम से बात करते हुए हमे कई चीजे ऐसी बताई जिस पर विश्वाश कर पाना मुश्किल है। आपको जानकर हैरानी होगी कि 24 घंटे में खेसारी ने 45 गाने रिकॉर्ड किए थे।

मजे की बात ये है कि खेसारी लाल यादव ने खुद अपना ही रिकॉर्ड तोड़ डाला है। तारीख थी 16 मई 2019 और जगह था मुंबई के गोरेगावं स्तिथ नटराज स्टूडियो (Natraj Studio)। इस दिन खेसारी यादव ने 45 नहीं बल्कि 48 गाने की रिकॉर्डिंग की, जिसमे भक्ति, रोमांस और कई फिल्मों के टाइटल ट्रेक शामिल थे। खेसारी ने कहा – ये तो मैं शुरू से करता आया हूं। मेरी आदत हो गई है बहुत ज्यादा काम करने की। सॉन्ग गाने का मैं आशिक हूं। मुझे खाना नहीं मिलेगा चलेगा पर गाना मैं लगातार गा सकता हूं।

हमने खेसारी (Khesari Lal Yadav Hot Song) से पूछा कि 48 गानों की तैयारी कैसे हुई होती है ? जवाब में खेसारी ने कहा – मेरे साथ मेरी पूरी टीम मेहनत करती है। ज्यादातर मैं फिल्मों की शूटिंग के लिए मुंबई से बाहर ही रहता हूं। लेकिन मेरी फिल्मों के और मेरे एल्बम के गानों की रिकॉर्डिंग मुंबई में ही होती है। हमारे म्यूजिक कम्पोजर हैं आशीष वर्मा, जो सारे गानों की धुनें और ट्रेक रेडी करके रखते  हैं। जैसे ही मुझे मुंबई आने की फुरसत मिलती है मैं स्टूडियो आ जाता हूं और यहां आकर एक ही टेक में गाना गा लेता हूं। अब आप इसे रिकॉर्ड समझते हैं तो वही सही। वैसे मैंने कभी सूना नहीं है कि किसी ने  दिन में इतने सारे गाने गाए हो।

EXCLUSIVE: खेसारी लाल यादव की कुली नंबर 1 बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के फिल्म की रीमेक नहीं, ये रहा सबूत 

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें खेसारी लाल यादव की जिंदगी की कड़वी सच्चाई उन्ही की ज़ुबानी

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply