EXCLUSIVE: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी का एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती कराई गईं !

भोजपुरी की क्वीन रानी चटर्जी के फैन के लिए दुःख की खबर है। बीती रात रानी चटर्जी के कार एक्सीडेंट की खबर आ रही है। मिल रही जानकारी के मुताबिक़ मुंबई के गोरेगावं इलाके के हाइवे पर रानी की कार दूसरी कार से टकरा गई। हालांकि रानी खतरे से बाहर हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी का एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती कराई गईं !
रानी चटर्जी की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी की क्वीन रानी चटर्जी के फैन के लिए दुःख की खबर है। बीती रात रानी चटर्जी के कार एक्सीडेंट की खबर आ रही है। मिल रही जानकारी के मुताबिक़ मुंबई के गोरेगावं इलाके के हाइवे पर रानी की कार दूसरी कार से टकरा गई। हालांकि रानी खतरे से बाहर हैं। बताया जा रहा है कि रानी के हाथ और पैर पर चोट आई है जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बात की जानकारी अभिनेत्री के भाई समीर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर भी डाली है।

दरअसल रानी चटर्जी भोजपुरी के सुपरस्टार प्रदीप पांडे उर्फ़ चिंटू के साथ मलाड मढ़ में पांचाली फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। देर रात शूटिंग खत्म होने के बाद रानी अपने घर मीरा रोड के लिए निकली हुई थीं, जिसके बाद उनका एक्सीडेंट हो गया। हिंदी रश डॉट कॉम ने रानी से बात करने की कोशिश की पर वे अस्पताल में आराम कर रही हैं इसलिए उनसे बात नहीं हो पाई है।

रानी चटर्जी अपनी बेस्ट फ्रेंड और भोजपुरी की अभिनेत्री अंजना सिंह के साथ हालही में छुट्टियाँ मनाकर आईं हैं। कई तस्वीरें और वीडियो भी दोनों ने अपने मस्ती करते हुए की शेयर की हैं। रानी चटर्जी का एक वीडियो हालही में बड़ी ही तेजी से वायरल हुआ था जिसमे वे एक हथिनी का परिचय दे रही हैं। रानी हथिनी का नाम लक्ष्मी बता रही हैं जिसकी उम्र 52 साल है। विडियो में रानी हथिनी को अपने पास बुलाती है जो उनके पास नहीं आती है। इसके बाद रानी कहती हैं कि कोई बात नहीं हमारे पास राजा है।

रानी का राजा कौन उसके लिए देखें उनका ये पूरा विडियो

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें रानी चटर्जी के साथ कॉमेडी शो लिट्टी चोखा 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply