रानी चटर्जी ने वेकेशन के बाद शुरू किया अपने प्रोजेक्ट पर काम, इस प्यारे मैसेज के साथ दिया आगे बढ़ने का मंत्र

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Photos) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक हॉट तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर उन्होंने मुंबई से पोस्ट की है। इसमें वह बेहद प्यारी और खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने अपने फैंस को ये प्यारा मैसेज दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
रानी चटर्जी ने वेकेशन के बाद शुरू किया अपने प्रोजेक्ट पर काम, इस प्यारे मैसेज के साथ दिया आगे बढ़ने का मंत्र
भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी। (फोटोः इंस्टाग्राम)

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Bhojpuri Queen Rani Chatterjee) हाल ही में मालदीव और श्रीलंका में छुट्टियां मना कर मुंबई वापिस आ चुकी हैं। उन्होंने मालदीव और श्रीलंका में अपनी बेस्ट फ्रेंड और एक्ट्रेस अंजना सिंह के साथ यहां काफी एन्जॉय किया। रानी चटर्जी और अंजना सिंह ने यहां खूब मस्ती की और अपने फैंस और फॉलोवर्स के साथ वहां की तस्वीरें और वीडियो शेयर की। इनमें कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुईं। खैर अब दोनों एक्ट्रेस वापिस आ गई हैं और अपने प्रोजेक्ट पर काम करने में जुट गई हैं।

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Instagram Post)ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक हॉट तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर उन्होंने मुंबई से पोस्ट की है। इसमें वह बेहद प्यारी और खूबसूरत लग रही हैं। ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लू जीन्स पहना हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘जिन्दगी में आगे बढ़े के बा ता बस आपन माई बाबूजी से सलाह ली काहे की एहे एक रिश्ता बा जे बिना कौनो स्वार्थ के सही मार्गदर्शन करी बाकी सभ त लोभी बाड़े एहिजा।’ वह इस पोस्ट के जरिए आगे बढ़ने के लिए मां-बाप की सलाह पर काम करने का मैसेज दे रही हैं।

यहां देखिए रानी चटर्जी का इंस्टाग्राम पोस्ट-

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Videos) ने इस पोस्ट के लिखा कि जिंदगी में आगे बढ़ना है, तो बस अपने मां-बाप की सलाह लीजिए क्योंकि एक यही रिश्ता है जो बिना किसी स्वार्थ के सही गाइडेंस देते हैं। यहां बाकी लोगों तो लालची हैं। बात करें रानी चटर्जी के वर्कफ्रंट कि तो रानी चटर्जी काफी अर्से बाद पवन सिंह के साथ भोजपुरी फिल्म बॉस में काम कर रही हैं, जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी हैं। इसके अलावा वह गौरव झा के साथ भोजपुरी फिल्म लेडी सिंघम (Lady Singham Bhojpuri Film) में काम कर रही हैं।

VIDEO: रानी चटर्जी और अंजना सिंह श्रीलंका में एन्जॉय कर रही हैं हॉलिडे

यहां देखिए, अंजना सिंह ने अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply