निरहुआ और अक्षरा सिंह की फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ का ट्रेलर रिलीज, साइंटिस्ट बने अलग अंदाज में दिखे एक्टर

दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ (Nirahua) की नई फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. निरहुआ की फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है.

  |     |     |     |   Published 
निरहुआ और अक्षरा सिंह की फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ का ट्रेलर रिलीज, साइंटिस्ट बने अलग अंदाज में दिखे एक्टर

Nirahua New Film: भोजपुरी सिनेमा के टॉप स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ (Nirahua) की नई फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. निरहुआ की फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म का ट्रेलर एस आर के म्यूजिक से रिलीज हुआ है, भोजपुरिया शोमैन प्रदीप के शर्मा की फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है.

‘सबका बाप अंगूठा छाप’ फिल्म में पहली बार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ, भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और श्रुति राव की जोड़ी पहली बार धमाल मचाती नजर आएगी. इस फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल हैं, जो इस बार भोजपुरी दर्शकों को इस बार थोड़ी हटकर फिल्म लेकर आए हैं.

यह भी पढ़ें: Godfather: सलमान खान ने फिल्म ‘गॉडफादर’ की कमाई देखने के बाद चिरंजीवी से कहा- ‘हमारी देश की जनता में है दम, वंदे मातरम’

फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ का ट्रेलर

भोजपुरी दर्शकों को इस बात का काफी समय से इंतज़ार था कि आखिर कब निरहुआ और अक्षरा सिंह की ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ फिल्म रिलीज होगी. फिल्म देखने के लिये दर्शकों को अभी थोड़ा इंतजार करना पडेगा. उससे पहले दर्शक ट्रेलर का मजा ले रहे हैं. फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ में निरहुआ एक घरेलू वैज्ञानिक की भूमिका में नजर आ रहे हैं. वैज्ञानिक अपने स्तर से कोई ना कोई प्रयोग करते रहते हैं, लेकिन उसमें सफल नहीं होते हैं.

यह भी पढ़ें: Adipurush: अयोध्या राम मंदिर के मुख्य पुजारी की मांग, बैन हो प्रभास की ‘आदिपुरुष’

इतना ही ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि निरहुआ पर ऐसा भूत सवार होता है कि वो प्रयोग के चक्कर में अपने पिता की 2 बीघा जमीन भी बिकवा देते हैं. फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार अक्षरा सिंह निभा रही हैं. अक्षरा के अलावा फिल्म में श्रुति राव भी नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Reception: ऋचा-अली की वेडिंग रिस्पेशन पर पहुंचे सितारें, दूल्हा-दुल्हन ने लूट ली महफिल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply