Bhojpuri Chhath Geet: पवन सिंह के छठ गीत की धूम, मिले 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज

पवन सिंह (Pawan Singh) ने छठ पर्व के मौके पर वैसे तो कई छठ गीत (Chhath Song) गाए हैं लेकिन उनका गीत 'जोड़े-जोड़े फलवा सुरुज देव...' काफी हिट है. इस छठ गीत को काफी पसंद किया जाता है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Chhath Geet: पवन सिंह के छठ गीत की धूम, मिले 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज

Bhojpuri Chhath Geet: देश के साथ-साथ विदेशों में छठ महापर्व की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. बिहार, झारखंड और पूर्वांचल के राज्यों में छठ का पर्व बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जाता है. छठ के व्रत का काफी महत्व माना जाता है. छठ पूजा की तैयारी महीने भर से ही शुरू हो जाती है. वहीं 4 दिनों तक चलने वाले इस पर्व की महिमा का गुणगान जितना किया जाए उतना ही कम है. छठ पर्व की तैयारियों के साथ छठ गीत की भी गूंज सुनाई देने लगती है. अब पवन सिंह (Pawan Singh) का एक छठ गीत काफी हिट हो रहा है.

पवन सिंह (Pawan Singh) ने छठ पर्व के मौके पर वैसे तो कई छठ गीत (Chhath Song) गाए हैं लेकिन उनका गीत ‘जोड़े-जोड़े फलवा सुरुज देव…’ काफी हिट है. इस छठ गीत को काफी पसंद किया जाता है. छठ पर्व की तैयारियों के साथ ही सोशल मीडिया और यूट्यूब पर इस छठ सॉन्ग की धूम देखने को मिलने लगती है.

यह भी पढ़ें: सिर्फ साजिद खान ही नहीं इन बड़े सितारों पर भी लग चुका है MeToo का आरोप

पवन सिंह का छठ गीत (Pawan Singh Bhojpuri Chhath Geet)

पवन सिंह के छठ गीत ‘जोड़े-जोड़े फलवा सुरुज देव…’ को अभी तक रिपोर्ट लिखे जाने तक 30,527,322 व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने पर व्यूज का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है. अब जल्द ही ये आंकड़ा 4 करोड़ भी पहुँच जाएगा.

यह भी पढ़ें: Mili Teaser Out: ये किस हाल में नजर आ रही हैं जान्हवी कपूर, 16 डिग्री ठंड में फंसी एक्ट्रेस!

इस गाने को भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और पलक चोरस (PALAK) पर फिल्माया गया है. वहीं इसको आवाज पवन सिंह और फेमस सिंगर पलक मुच्छल ने दी है.

इसी के साथ ही भोजपुरी सिनेमा के कई बड़े सितारे खेसारी लाल यादव, निरहुआ, शारदा सिन्हा, शिल्पी सिन्हा आदि के भी कई छठ सॉन्ग्स रिलीज हो चुके हैं, जोकि महापर्व पर धूम मचा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इस एक्टर को खुद की हुई चिंता, कहा- ‘बॉलीवुड SSR के श्राप का शिकार…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply