Chhath Geet 2019: खेसारी लाल यादव-काजल राघवानी की जोड़ी ने मचाई धूम, ‘छपरा में छठ मनाएंगे’ गाना 3 करोड़ के पार

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने छठ पूजा (Chhath Puja 2019) के मौके पर धमाल मचा दिया है। छठ के मौके पर उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Chhath Geet 2019: खेसारी लाल यादव-काजल राघवानी की जोड़ी ने मचाई धूम, ‘छपरा में छठ मनाएंगे’ गाना 3 करोड़ के पार
खेसारी लाल यादव का नया गाना (फोटो-इंस्टाग्राम)

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने वैसे तो छठ पूजा (Chhath Puja 2019) के मौके पर अपने फैंस में उत्साह भरने का पूरा इंतजाम कर दिया है लेकिन इन सबके बीच उनका सबसे फेमस भोजपुरी सॉन्ग ‘छपरा में छठ मनाएंगे’ ( Chhapra Chhat Manayenge) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। खेसारी लाल यादव ने अपने सुपरहिट सॉन्ग ‘ठीक है’ (Thik Hai) की तर्ज पर छठ पूजा के उपलक्ष्य में इस गाने को बनाया है। वहीं अब इस पावन पर्व के खास मौके पर उनका यह वीडियो खूब सुना जा रहा है। इस वीडियो में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की सुपरहिट जोड़ी ने धमाल मचाती हुई नजर आ रही है।

खेसारी लाल यादव के इस वीडियो को अब तक 3 करोड़ 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस छठ गीत को खेसारी लाल यादव ने गाया है और इसका म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है। ‘छपरा में छठ मनाएंगे’ सॉन्ग को प्यारे लाल यादव ‘कवि जी’ और आजाद सिंह ने लिखा है। छठ महापर्व कार्तिक महीने के शुक्ल पक्ष को मनाया जाता है। सूर्य की उपासना का यह महापर्व छठ चार दिनों तक होता है। छठ पूजा में उगते सूर्य के साथ-साथ डूबते सूर्य को भी अर्घ्य दिया जाता है।

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के अलावा पवन सिंह (Pawan Singh), निरहुआ (Nirahua), काजल राघवानी, अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे भी छठ खेसारी लाल यादव के मौके पर भोजपुरी छठ गीत (Bhojpuri Chhath Geet) लेकर आए हैं, जो खूब वायरल हो रहा है। भोजपुरी सुपरस्टार्स के इन छठ गीतों को यूट्यूब पर जमकर सुना जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Chhath Geet 2019: खेसारी लाल यादव का नया छठ गीत लॉन्च, बता रहे हैं व्रत रखने वाली महिलाओं की स्थिति

खेसारी लाल यादव का छपरा में छठ मनाएंगे नया लोकगीत ने मचाया धमाल…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply