Bhojpuri: विनोद यादव का पहला छठ गीत ‘छठी मईया दिहनी ललनवा’ हुआ रिलीज, माई की भक्ति में लीन आये नजर!

भोजपुरी इंडस्ट्री में अभी से छठ पूजा (Chhath Puja) की धूम नजर आने लगी है. छठ पूजा से पहले सिंगर विनोद यादव (Vinod Yadav) का लेटेस्ट गाना 'छठी मईया दिहनी ललनवा' (Chatthi Maiya Dihni Lalanwa) रिलीज हो गया हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: विनोद यादव का पहला छठ गीत ‘छठी मईया दिहनी ललनवा’ हुआ रिलीज, माई की भक्ति में लीन आये नजर!

Bhojpuri Chhath Puja Song Chatthi Maiya Dihni Lalanwa: छठ पूजा (Chhath Puja) हिन्दू धर्म में खूब धूमधाम से मनाया जाता है. चार दिनों तक मनाया जाने वाला इस पर्व में माताएं अपने बच्चों की सुरक्षा और लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं. ये त्यौहार (Chhath Puja) खासकर बिहार, झारखंड, ओडिशा, पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश राज्यों की सीमाओं के भीतर और नेपाल के मधेश क्षेत्र में काफी शानदार तरीके से मनाया जाता हैं. ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री में अभी से इस खास पर्व की धूम नजर आने लगी है. छठ पूजा से पहले सिंगर विनोद यादव (Vinod Yadav) का लेटेस्ट गाना ‘छठी मईया दिहनी ललनवा’ (Chatthi Maiya Dihni Lalanwa) रिलीज हो गया हैं.


रिलीज हुआ गाना :

बता दें, छठ पूजा (Chhath Puja) की तैयारी महीने भर से ही शुरू हो जाती है. वहीं 4 दिनों तक चलने वाले इस पर्व की महिमा का गुणगान जितना किया जाए उतना ही कम है. छठ पर्व की तैयारियों के साथ छठ गीत की भी गूंज सुनाई देने लगती है. अब इसी कड़ी में अभिनेता से सिंगर बने विनोद यादव का पहला छठ गीत ‘छठी मईया दिहनी ललनवा’ (Chatthi Maiya Dihni Lalanwa) रिलीज हो चुका है. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: शिल्पी राज का नया गाना ‘मेरा दिल रोने लगा’ हुआ रिलीज, श्वेता महारा अपने लवर की याद में हुई परेशान!

इन्होने सजाया गाना :

आपको बता दें, गाने ‘छठी मईया दिहनी ललनवा’ (Chatthi Maiya Dihni Lalanwa) को खुद विनोद यादव और सिंगर पलक पांडेय ने गाया है. विनोद यादव (Vinod Yadav) की बात करें तो ये भोजपुरी इंडस्ट्री के उभरते हुए सितारे यानी राइजिंग स्टार भी हैं और साथ ही इस गाने में विनोद यादव (Vinod Yadav) और पलक पांडेय एक साथ छठी माई की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. म्यूजिक कम्पोज़ किया है कृष्णा बेदर्दी ने. विनोद यादव एंटरटेनमेंट ऑफिशियल नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किये इस गाने को अभी तक 14 हजार से ज्यादा बार देखा कर सुना जा चूका हैं. दर्शक इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri Song: नीलकमल सिंह के गाने ‘ये गोटेदार लहंगा’ ने उड़ाया गदर, कुछ घंटो में मिले मिलियन व्यूज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply