Bhojpuri Song Out: दुबई की सड़कों पर रोमांस करती दिखीं अप्सरा कश्यप, ‘शादी जईहा करबा हो’ गाना हुआ रिलीज

खेसारी लाल यादव के साथ जमकर रोमांस कर चुकी भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक अप्सरा कश्यप का नया गाना 'शादी जईहा करबा हो रिलीज हुआ है. इसमें वे कोरियोग्राफर एक्टर गोल्डी जायसवाल के साथ परफोर्म करते देखी जा सकती हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Song Out: दुबई की सड़कों पर रोमांस करती दिखीं अप्सरा कश्यप, ‘शादी जईहा करबा हो’ गाना हुआ रिलीज

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्मों को देखने का जहां लोगों में क्रेज होता है वहीं दूसरी तरफ इसके गाने भी आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. वहीं भोजपुरी फिल्म जगह की खूबसूरत अभिनेत्री अप्सरा कश्यप ( apsara kashyap) का नया सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है. इसमें उनकी दिलकश अदाएं आपका दिल जीत लेंगी. इस गाने को सिंगर प्रीति राय ने गाया है जिसके बोल हैं ‘शादी जईहा करबा हो’. वीडियो में अप्सरा के साथ कोरियोग्राफर एक्टर गोल्डी जायसवाल ने कमाल का परफॉर्म किया है. यह भी पढ़े: Monalisa: मोनालिसा ने बेडरूम में करवाया अपना बोल्ड फोटोशूट, डीप नेक ड्रेस में बेड पर लेटे दिये सेक्सी पोज

 

 वीडियो में स्टारकास्ट डांस मूव्स भी कमाल के है जो दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं. इस गाने को जनता का खूब प्यार मिल रहा है. ‘शादी जईहा करबा हो’ के लेखक कवि मासूम हैं, वही म्यूजिक आर्या शर्मा का है जबकि निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. वीडियो का निर्देशन भोजयरिया ने किया है.

बता दें, अप्सरा भोजपुरी गाना ‘बुनिया’ (Buniya) में खेसारी लाल यादव के साथ जमकर रोमांस कर चुकी हैं. वीडियो में अप्सरा और खेसारी के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली थी. यह भी पढ़े: समर सिंह के गाने कमर कमानी बा ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, आकांक्षा दुबे का बोल्ड अंदाज बना रहा है लोगों को दीवान

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply