Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का भोजपुरी गाना ‘छतरी जल्दी लगावा ना’ में दिखा जबरजस्त रोमांस

वीडियो में खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav ) और काजल राघवानी (kajal raghwani) का रोमांस फैन्स को काफी एंटरटेन कर रहा है।

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का भोजपुरी गाना ‘छतरी जल्दी लगावा ना’ में दिखा जबरजस्त रोमांस
छतरी जल्दी लगावा ना भोजपुरी गाना पोस्टर(सोशल मीडिया)

Bhojpuri Song: भोजपुरी जगत के स्टार्स खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी खूब पसंद की जाती है। दोनों ने एक साथ कई हिट फिल्में किए हैं। हालही में, इस जोड़ी का एक भोजपुरी गाना ‘छतरी जल्दी लगावा ना’ ( Chhatari Jaldi Lagawa) का वीडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच खूब तहलका मचा रहा है। वीडियो में खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav ) और काजल राघवानी (kajal raghwani) का रोमांस फैन्स को काफी एंटरटेन कर रहा है। गाने को खेसारी लाल और इंदु सोनाली ने गाया है। खेसारी लाल और काजल राघवानी के इस गाने को भोजपुरी फिल्म ‘इंतेकाम’ (Intaqam) से लिया गया है।

यूट्यूब पर इस वीडियो को 28 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चूका हैं। इस वीडियो में खेसारी और काजल बारिश में डांस करते हुए बहुत ही जानलेवा लग रहे हैं। काजल ने जहा भीगे बदन में सारी पहनी नज़र आरही है वही खेसारी ब्लैक शर्ट में कातिलाना लग रहे है वही उनके लंबे बाल उनको लुक को और भी ख़ास बना दिया हैं।

Akshara Singh Viral Video: अक्षरा सिंह Lockdown में घर में कर रही हैं डांस, वीडियो हो रहा वायरल

बता दे, इससे पहले भी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के कई सुपरहिट गाने सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना। दोनों के नाम से ही इनकी फिल्में हिट हो जाती हैं। हर फिल्म में इस जोड़ी का अलग ही केमेस्ट्री दिखाया जाता हैं। जो भोजपुरी दर्शकों को खूब पसंद आता हैं।

Bhojpuri Hot Song: मोनालिसा-पवन सिंह का भोजपुरी गाना ‘जवानी शिखर पर’ सोशल मीडिया पर लगा रहा है आग

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply