25 जुलाई से शुरू होगी भोजपुरी फिल्म ‘दोस्ती और प्यार’ की शूटिंग, प्री – प्रोडक्शन का काम हुआ पूरा

गोल्डन सनराइज प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्म ‘दोस्ती और प्यार’ (Dosti Aur Pyar) के प्री – प्रोडक्शन का काम पूरा हो गया है। इस फिल्म की शूटिंग 25 जुलाई से शुरू होगी। फिल्म की शूटिंग धनबाद में होगी, जिसकी तैयारी पूरी कर ली गई है। इस फिल्म के निर्माता रणविजय सिंह हैं। […]

  |     |     |     |   Published 
25 जुलाई से शुरू होगी भोजपुरी फिल्म ‘दोस्ती और प्यार’ की शूटिंग, प्री – प्रोडक्शन का काम हुआ पूरा

गोल्डन सनराइज प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्म ‘दोस्ती और प्यार’ (Dosti Aur Pyar) के प्री – प्रोडक्शन का काम पूरा हो गया है। इस फिल्म की शूटिंग 25 जुलाई से शुरू होगी। फिल्म की शूटिंग धनबाद में होगी, जिसकी तैयारी पूरी कर ली गई है। इस फिल्म के निर्माता रणविजय सिंह हैं। फिल्म का निर्देशन त्रिलोकी चौधरी हैं, जो इस फिल्म में डीओपी का कार्यभार भी संभाल रहे हैं।

फिल्म ‘दोस्ती और प्यार’ एक अनोखी कहानी पर बेस्ड होने वाली है। दोस्ती और प्यार दोनों का अलग – अलग महत्व है। दोस्ती और प्यार को लेकर आपने भी कई कहानियाँ सुनी होंगी, लेकिन इस फिल्म में एक अलग ही कहानी से वास्ता होगा। ये दावा है फिल्म के निर्देशक त्रिलोकी चौधरी का।

त्रिलोकी चौधरी कहते हैं कि उनकी फिल्म युवाओं को खूब पसंद आएगी और उन्हें प्रेरित भी करेगी। फिल्म के गाने और संवाद भी सुग्राह्य हैं। स्क्रीनप्ले भी मजबूत होने वाली है। फिल्म को लेकर पूरी टीम उत्साहित है। हम इसकी शूटिंग भव्यता के साथ करने वाले हैं।

उन्होंने बताया कि फिल्म ‘दोस्ती और प्यार’ में राजू सिंह अनुरागी, मोंटी बाबा, तनुश्री, अयाज़ खान, आनंद मोहन, विनोद मिश्रा, संजय मिश्रा, मनोज राउत इशतियाक अहमद मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में म्यूजिक चंदन पोद्दार का होगा। लिरिक्स बी जी विकास और बबलू सिंह बच्चा का हैं। कहानी भी बबलू सिंह बच्चा ने लिखी है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

कैटरीना कैफ ने देवर के सामने बिकिनी पहनकर सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, देखें कुछ ख़ास वायरल तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply