EXCLUSIVE: आज है भोजपुरी स्टार मनोज टाइगर का जन्मदिन, कॉमेडी बादशाह का ये है बर्थडे प्लान

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) में जब भी कॉमेडी का बात हो सबसे पहले मनोज टाइगर (Manoj Tiger) का ही नाम आता है। दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) की फिल्म हो, पवन सिंह (Pawan Singh) हो, खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) या इंडस्ट्री के किसी भी स्टार की फिल्म हो, मनोज टाइगर को कास्ट किया ही जाता है।

  |     |     |     |   Published 
EXCLUSIVE: आज है भोजपुरी स्टार मनोज टाइगर का जन्मदिन, कॉमेडी बादशाह का ये है बर्थडे प्लान
मनोज टाइगर की तस्वीरें (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) में जब भी कॉमेडी का बात हो सबसे पहले मनोज टाइगर (Manoj Tiger) का ही नाम आता है। दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) की फिल्म हो, पवन सिंह (Pawan Singh) हो, खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) या इंडस्ट्री के किसी भी स्टार की फिल्म हो, मनोज टाइगर को कास्ट किया ही जाता है। मनोज टाइगर की कॉमेडी का अलग ही अंदाज है। यही वजह है कि हर कोई इन्हे अपनी फिल्म में साइन करता है। मनोज टाइगर की अपनी अलग ही पहचान है और फैन फॉलोविंग भी। आप सोच रहे होंगे कि आज अचानक हम मनोज टाइगर की बात क्यों कर रहे हैं।

आपको बता दें कि आज मनोज टाइगर (Manoj Tiger Comedy) का जन्मदिन है। मनोज टाइगर 43 साल के चुके हैं। डिअर मनोज जी हिंदी रश डॉट कॉम (HindiRush.com) आपको बर्थडे की बहुत सारी बधाई देता है। दोस्तों कुछ देर पहले ही हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बात करते हुए मनोज ने अपना आज का बर्थडे प्लान बताया है। भोजपुरी के कॉमेडी के बादशाह ने कहा – मैं अभी मुंबई में नहीं हूं। मैं अपने गावं आया हुआ हूं और इस बार अपना जन्मदिन यहीं मनाने वाला हूं। मेरा घर और मेरा परिवार मुंबई में ही है लेकिन मैं यूपी आया हुआ था निरहुआ भइया के चुनाव प्रचार के लिए।

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए मनोज टाइगर कहते हैं- दिनेश भइया का चुनाव प्रचार खत्म होते ही मैं अपने छोटे भाई के घर आ गया। वैसे इस समय मैं अपनी बहन के घर में हूं। इस बार बर्थडे इन्ही सभी के साथ सेलिब्रेट करूंगा। सालों हो गया इनसे मिलकर। चूकिं मैं भी आजमगढ़ से ही हूं इसलिए यहां आना ही पड़ता है। सुबह से ही मुझे बहुत सारी बधाई वाले एसएमएस आ रहे हैं। अभी तक बहुत से एसएमएस पढ़ना पेंडिंग पड़ा है। टाइम निकालकर पढ़ना है। जो मुझे प्यार करते हैं, जिन्होंने मुझे बधाइयाँ दी सभी का दिल से धन्यवाद।

मनोज टाइगर की ‘लागल रहा बताशा’ नौटंकीबाजो की कहानी है, फूल ऑन कॉमेडी मस्ती का डोज

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें खेसारी लाल यादव ने क्यों नहीं किया दिनेश लाल यादव निरहुआ का चुनाव प्रचार 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply