Bhojpuri: अक्षरा सिंह का नवरात्रि स्पेशल गाना ‘चौसठ जोगिनिया माई’ हुआ रिलीज, रौद्र रूप में दिखीं एक्ट्रेस!

भोजपुरी नवरात्रि स्पेशल गाना 'चौसठ जोगिनिया माई' को भी अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस गाने में अक्षरा (Akshara Singh) माता रानी को खुश करती दिखाई दे रही हैं .

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: अक्षरा सिंह का नवरात्रि स्पेशल गाना ‘चौसठ जोगिनिया माई’ हुआ रिलीज, रौद्र रूप में दिखीं एक्ट्रेस!
Akshara Singh Navratri song Chausath Joginiya Mai

Akshara Singh Navratri Song Chausth Joginiya Maai: भोजपुरी जगत की शानदार एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का इस शारदीय नवरात्रि स्पेशल गाना ‘चौसठ जोगिनिया माई’ रिलीज हो गया है. इस गाने में अक्षरा माता की भक्ति में लीन नजर आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस (Akshara Singh) ने इस गाने ‘चौसठ जोगिनिया माई’ का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया था. इस पोस्टर के सामने आने के बाद से अक्षरा (Akshara Singh) काफी चर्चा में भी थीं. नवरात्रि स्पेशल गाने ‘चौसठ जोगिनिया माई’ का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से था. वहीं इस गाने के रिलीज होने के बाद से ही इंटरनेट पर धूम मची हुई है.

सामने आया गाना :

गौरतलब है कि, पूरे देश में नवरात्रि का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है. हर कोई माता दुर्गा की भक्ति में लीन है. वहीं भोजपुरी इंडस्ट्री में बैक टू बैक माता के गानों की होड़ लगी है. ऐसे में नया गाना ‘चौसठ जोगिनिया माई’ को भी अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस गाने में अक्षरा माता रानी को खुश करती दिखाई दे रही हैं साथ ही उनका रौद्र रूप भी देखा जा सकता है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षरा (Akshara Singh) माता के शस्त्र के साथ भी नृत्य मुद्रा में और माथे पर सिंदूर लगाते रौद्र रूप में नजर आ रही हैं. इस गाने में अश्लीलता और समाज में गंदगी फैलाने की साजिश करने वालों के खिलाफ संघर्ष भी दिखाया गया है.

यह भी पढ़े: सलमान खान ने अपने बॉडी डबल सागर पांडे की मौत पर जताया दुख, भावुक होकर कहा- ‘सागर भाई शुक्रिया’

शेयर किया पोस्ट :

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने इस गाने के रिलीज होने की जानकारी शेयर करते हुए शुक्रवार को एक छोटा सा वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘मेरी ये कोशिश सदैव ,निरंतर ,लगातार रहती है कि मैं अपनी माँ भोजपुरी को शिखर पर लेकर जाऊँ… भोजपुरी से भारत के विभिन्न भाषियों को अवगत कराऊँ अपनी मिट्टी बिहार यूपी के लिए मर मिट जाऊँ…

अपने आयाम के बानगी दिखाऊँ भोजपुरी में जो तरह तरह के अश्लीलताओं को परोसने का जो खेल, गंदगी फैलाने का जो षड्यंत्र तथाकथित गुणीजनों द्वारा भ्रांतियाँ भोजपुरी समाज में फैलायी जारही है , उसी के ख़िलाफ़ उसी के लड़ाई में एक लड़की अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की देवी गीत की एक नायाब कृति , संरचना , आपके समक्ष प्रस्तुत है..हम अपने समूह के साथ आपके दीदार को आतुर..अच्छा लगे तो आशीर्वाद अपेक्षित.. जय माता दी..’ बता दें, इस गाने को अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है.

यह भी पढ़े: Ponniyin Selvan 1st Day Collection: ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘PS1’ ने बॉक्स ऑफिस को हिला डाला, छप्पर फाड़ हुई कमाई

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply