ट्रेडिशनल ऑउटफिट में भोजपुरी एक्ट्रेसेस का बोल्ड लुक, देखें एक से बढ़कर एक तस्वीर

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) , मोनालिसा (Monalisa) , रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का ट्रेडिशनल लुक में बोल्ड फोटोज!

  |     |     |     |   Updated 
ट्रेडिशनल ऑउटफिट में भोजपुरी एक्ट्रेसेस का बोल्ड लुक, देखें एक से बढ़कर एक तस्वीर

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Industry) में एक से बढ़कर एक एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया पर अपनी बिंदास अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं. चाहे वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल लुक, ये एक्ट्रेस अपने हर लुक में छाई रहती हैं. आइये देखते हैं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) , मोनालिसा (Monalisa) , रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का ट्रेडिशनल लुक में बोल्ड फोटोज!

यह भी पढ़ें: जब जया बच्चन ने ऐश्वर्या को नहीं बल्कि करिश्मा कपूर को बनाया था अपनी बहू, सगाई का वीडियो हुआ था वायरल

सबसे पहले बात करते हैं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की. रानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय अपनी अदाओं के जलवे फैंस को दिखाती रहती हैं. इस फोटो में रानी का ट्रेडिशनल ऑउटफिट में बोल्ड लुक देख सकते हैं.

Rani Chatterjee
Rani Chatterjee

मोनालिसा (Monalisa) अपने हॉट एंड बोल्ड लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. मोनालिसा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटो देख सकते हैं. इस बार मोनालिसा ने लहंगा चोली में अपनी बिंदास फोटो शेयर की है.

Monalisa
Monalisa

अब बात करते हैं भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की. अक्षरा सिंह भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्षरा अक्सर ट्रेडिशनल ऑउटफिट में अपनी फोटोज साझा करती हैं. इस फोटो में आप देख सकते हैं अक्षरा ब्लैक ट्रेडिशनल ऑउटफिट में बेहद हसीन लग रही हैं.

akshara singh
Akshara singh

यह भी पढ़ें: Neha Malik: नेहा मलिक की अदाओं ने बनाया फैंस को दीवाना, बोल्ड पोज देते हुए करवाया फोटोशूट

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्म दी है. वहीं आम्रपाली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी बिंदास फोटोज से फैंस को हैरान भी करती हैं. इस फोटो में भी आम्रपाली का बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है.

amrapali dubey
Amrapali dubey

काजल राघवानी अपने मासूम चेहरे और शांत स्वभाव से फैंस का दिल जीतने में हमेशा सफल रहती हैं. काजल का बोल्ड लुक भी अक्सर सुर्खियों में बना रहता है. काजल राघवानी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटो देख सकते हैं.

kajal raghwani
kajal raghwani

यह भी पढ़ें: Adipurush Teaser: ‘अन्याय के दस सिर कुचलने’ आए प्रभास, रावण के किरदार में सैफ अली खान लगे खूंखार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply